ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अब तीसरे ट्वेंटी-20 मैच में नहीं खेल पाएंगे

Jan 30 2016 11:40 AM
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच अब तीसरे ट्वेंटी-20 मैच में नहीं खेल पाएंगे

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को बाएं पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आने की वजह से रविवार को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे ट्वेंटी-20 मैच में अपना प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे और उनके स्थान उस्मान ख्वाजा को टीम में सम्मलित किया गया है। मीडिया की विज्ञप्ति के मुताबिक राष्ट्रीय चयन पैनल ने रविवार को खेले जाने वाले मैच में कप्तान पद के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपनी सिफारिश भेज दी है और इस संदर्भ में जल्द से जल्द निर्णय लिया जाएगा।

कप्तान आरोन फिंचने दूसरे टी-20 में 48 गेंदों पर 74 रन बनाए लेकिन इस दौरान वह चोट से ग्रस्त हो गई। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खेल चिकित्सा मैनेजर एलेक्स कांटोरिस ने बताया कि आरोन के बायें पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है की चोट कितनी गंभीर है लेकिन हम जानते हैं कि कप्तान आरोन फिंच रविवार को सिडनी में नहीं खेल पाएंगे।

कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि चोट लगने से मैं काफी दुखी हूं। विश्वास है की इससे मैं लंबे समय तक बाहर नहीं रहूंगा क्योंकि जल्द ही ICC विश्व टी-20 होने वाला है लेकिन मैं विशेषज्ञों की राय के अनुसार चलूंगा।