'फॉर्म में हो कोहली तो उसको रोकना मुश्किल' : फिंच
'फॉर्म में हो कोहली तो उसको रोकना मुश्किल' : फिंच
Share:

एडिलेड : क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार भारत के हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली तारीफ करने वालो में अब ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के कप्तान एरोन फिंच भी शामिल हो गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के कप्तान एरोन फिंच ने मंगलवार को भारत के इस दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि यह भारतीय बल्लेबाज जब भी अपनी लय में होता है तो तब वह पूरी तल्लीनता से अपने खेल पर ध्यान देता है तथा उस समय उसे  रोक पाना बहुत ही मुशिकल भरा काम होता है.

गौरतलब है की विराट कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल मैच में शानदार 90 रनों की पारी खेली थी तथा भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 37 रन से हराया था. ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के कप्तान एरोन फिंच ने आगे कहा कि 'लगता नहीं कि विराट फील्डरों के पास ज्यादा शॉट लगाता है इसलिए यह मायने नहीं रखता कि आप कैसी फील्डिंग सेट करते हो।' उन्होंने कहा, 'वह अभी अविश्वसनीय फॉर्म में है और विकेट बहुत अच्छे हैं।

जिस तरह से वह अपने हाथ और पैर का इस्तेमाल कर रहा है उससे वह कम्प्लीट क्रिकेटर लगता है। जब आप उसकी स्कोरिंग पर रोक लगाने की कोशिश करते हो तो वह खाली स्थानों पर शॉट खेलकर तेजी से रन लेता है और हमेशा गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखता है। इसलिए वह इतना बेहतरीन खिलाड़ी है।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -