ऑटोमोबाइल कंपनियों ने कर्मचारियों के लिया बनाया यह एप
ऑटोमोबाइल कंपनियों ने कर्मचारियों के लिया बनाया यह एप
Share:

मारुति सुजुकी में 34,000 से ज्यादा कर्मचारियों ने Wellness Mitra App (वेलनेस मित्र एप) का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। इससे देशभर में कंपनी के सभी कार्यालयों के कर्मचारियों के हेल्थ लॉग शीट को बनाने में मदद मिलती है।एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति सुजुकी में एक्जीक्यूटिव बोर्ड (एचआर, आईटी और सुरक्षा), के सदस्य राजू उप्पल ने बताया, "इस एप के जरिए कर्मचारी किसी भी आपात स्थिति में मदद ले सकते हैं।" "मारुति सुजुकी में बनाया गया Covid-19 टास्क फोर्स यह सुनिश्चित करता है कि सभी स्वास्थ्य और सुरक्षा सलाह का कर्मचारी पालन करें।

" आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने के लिए क्विक लिंक, जो कि कॉन्टैक्ट ट्रैसबिलिटी के लिए अनिवार्य है, इसे वेलनेस मित्र में एम्बेड किया गया है। इसमें सरकारी दिशानिर्देश भी प्रसारित किए जाते हैं।  इस बीच, हीरो मोटोकॉर्प ने कर्मचारियों को फिर से काम शुरू करने से पहले Hero Employee App (हीरो एम्पलॉई एप) के माध्यम से अपने अच्छे स्वास्थ्य की अनिवार्य रूप से घोषणा करने का निर्देश दिया है। 

इसके अलावा, एक नया एप Hero HOPE (हीरो HOPE) भी तैयार किया गया है। HOPE का अर्थ है Hero’s Operation for Pandemic Elimination (महामारी उन्मूलन के लिए हीरो का अभियान), यह उपयोगकर्ताओं की कॉन्टैक्ट ट्रैसबिलिटी में मदद करता है। Tata Motors (टाटा मोटर्स) के सीएचआरओ, रविन्द्र कुमार जीपी, ने कहा, "हमने एक हेल्थ पोर्टल लॉन्च किया, जहां कर्मचारी अपने और परिवार के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी देते हैं। हमने एक कर्मचारी सहायता कार्यक्रम भी शुरू किया है।" 


लॉकडाउन में ये पांच मोबाइल एप आएंगे बहुत काम

Vodafone idea ने शुरू की नई सेवा, किराना और दवा दुकान से कराएं रिचार्ज

Relaince Jio के ये हैं धांसू डाटा वाउचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -