आर्यन ड्रग केस: शाहरुख़ खान को मिली 'मुस्लिम' होने की सजा ?
आर्यन ड्रग केस: शाहरुख़ खान को मिली 'मुस्लिम' होने की सजा ?
Share:

मुंबई: मुंबई क्रूज़ ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी में अपने आपको निष्पक्ष और तमाम धर्म-जाति के भेदभाव से अलग बताने वाले लोगों को धर्म नज़र आने लगा है और उनका दावा है कि ये सब इसलिए किया गया क्योंकि शाहरुख एक 'मुस्लिम अभिनेता' हैं। The Wire की जानी मानी पत्रकार आरफा खानुम शेरवानी ने भी इस संबंध में ट्वीट किया है और बताया है कि पूरा केस इसलिए नहीं चलाया जा रहा क्योंकि आर्यन ने ड्रग्स लिए, बल्कि इसलिए चल रहा है ताकि शाहरुख खान को लक्ष्य बनाया जा सके।

 

आरफा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आर्यन खान केस का ड्रग लेने से कोई वास्ता नहीं है। ये विशु्द्ध रूप से शाहरुख खान को टारगेट करने की साजिश है। आर्यन के जमानत पाने के मूल अधिकार को आज़ाद देश में खारिज कर दिया गया…शाहरुख खान हमारे दौर के सबसे बड़े मुस्लिम सुपरस्टार हैं।' ये ट्वीट देख कई यूजर ने सवाल उठाया है कि शाहरुख खान ‘मुस्लिम सुपरस्टार’ हैं, ये बात उन्हें भी आज पता चली, वरना इससे पहले तो वो उन्हें केवल एक कलाकार मान रहे थे।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए आरफा से कहा, 'कहाँ थीं अबतक? इतनी देर लगा दी मुस्लिम कार्ड खेलने में…वही पुराना तेरा बहाना। अब थोड़ी और कहानी बनाओ कि एक बेचारा मुस्लिम बच्चा समुंदर में मछली पकड़ने गया था पर जुल्मी मोदी सरकार ने बेचारे को मुस्लिम होने की वजह से पकड़ कर NCB को पीछे लगा दिया।' वहीं, कुमार श्याम ने लिखा है कि, 'अच्छा, शाहरुख "मुस्लिम सुपरस्टार" है। हमें इतने दिन लगता था कि वो एक कलाकार हैं और कलाकार हमेशा तमाम बंधनों से मुक्त होता है। ऊपर होता है। उनके साथ हो‌ रहा है, इस पर‌ बहस हो‌ सकती है। जैसे रिया के संबंध में हुई।'

बता दें कि ऐसा पहली दफा नहीं हुआ जब इस्लामी पत्रकारिता को समाज में आगे बढ़ाने वालों ने शाहरुख खान को मुस्लिम अभिनेता के रूप में देखा हो। राणा अय्यूब ने भी एक बार शाहरुख को निरंतर तीन फिल्में मुस्लिम पहचान के साथ करने के लिए सराहा था। मगर शाहरुख खान ने ऐसे मजहबी प्रलाप पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा था कि उन्हें तो ये भी नहीं याद कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ मूवी में उनके किरदार का नाम क्या था। वहीं, अरफ़ा के इस ट्वीट के बाद हैशटैग में जैकी चैन और उनके बेटे की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही है, जो 2014 में ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था और जैकी चैन ने कहा था कि उन्हें इसके लिए शर्मिंदगी है और वो अपने बेटे को छुड़ाने के लिए कुछ नहीं करेंगे।

कभी गुदगुदाता तो कभी रोमांचित करता है 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर

ड्रग्स केस: अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, NCB ने जमानत में अटकाया रोड़ा

जन्मदिन पर अमिताभ ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -