फिर से मीडिया को देख दबे पांव भागा यह स्टार किड्स.....

अभी फ़िलहाल वैसे भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का बोलबाला है बात चाहे सैफ की बेटी सारा अली खान की हो या फिर शाहरुख़ की बेटी सुहाना अब उन्ही की तरह एक और नया चेहरा सामने आ रहा है. बता दे कि जिस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांस के मामले में हमारे अक्षय कुमार किसी भी अभिनेता से पीछे नही है रवीना टण्डन हो या प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता हो या फिर सोनाली बेंद्रे काफी अभिनेत्रियों के साथ में अक्षय कुमार का नाम जुड़ चुका है. अब शायद लगता है उनकी राह पर उनका बेटा आरव भी चल पड़ा है.

अभी कुछ समय पहले ही अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जब उन्हें मुंबई के एक पीवीआर के बाहर देखा गया था जहां वह अकेले नही थे बल्कि किसी के साथ में थे कहने का मतलब है आरव अपनी मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए थे. अब एक बार फिर से आरव हमे नजर आए है.

जी हां दरअसल आरव अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ मुंबई के कॉर्नर हाउस से हैंगआउट करके लौट रहे थे. लेकिन तभी वहां मौजूद कुछ मीडियाकर्मियों ने उन्हें स्पॉट कर लिया और उनकी तस्वीरें खींचने लगे. कैमरों की मौजूदगी देखते ही आरव की दोस्त और वे दोनों ही सहज नहीं दिखे और कभी साथ-साथ तो कभी अलग-अलग नज़र आए. आप भी देखिये उनकी वही कुछ फोटोज.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -