Main Khiladi Tu Anadi's super hit Jodi Akshay Kumar and Saif Ali Khan gave many memorable performances together. Kumar's son Aarav and Saif's son Ibrahim have become best buddies now, check out this cool video of them doing a dubsmash on a song. BTW Ibrahim looks completely like his dad. @INSTABOLLYWOOD

देखिये अक्षय-सैफ के बेटो की जुगलबंदी
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेताओं ने साथ में जोड़ी बनाई लेकिन कुछ अभिनेता ही ऐसे है जिनकी जोड़ी को फ़िल्मी परदे पर सराहा गया. ऐसी ही एक जोड़ी रही है अक्षय कुमार और सैफ अली खान की. जिन्होंने एक साथ कई सारी फिल्मो में काम किया. और उनकी केमेस्ट्री को दर्शको द्वारा आज भी पसंद किया जाता है. लेकिन हाल ही में इनके बेटो की भी जुगलबंदी देखने को मिली.

लेकिन ये किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक डबस्मैश में मस्ती करते हुए नजर आये. दरअसल अक्षय के बेटे आरव और सैफ के बेटे इब्राहिम चीयर लीडर के पॉपुलर ट्रैक पर लिप सीकिंग करते हुए नजर आये. वही इब्राहिम इस वीडियो में डांस भी करते हुए नजर आये.

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. इस वीडियो में आरव और इब्राहिम की बॉन्डिंग देखकर लगता है की दोनों काफी अच्छे दोस्त है. इसके पहले भी दोनों कई बार साथ नजर आ चुके है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -