कान्स में मेरी ड्रेस सिलेक्शन में बेटी का अहम योगदान.....

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अभिनेत्रियों का अभी हाल फ़िलहाल फ़्रांस के कान्स फेस्विटल में अपने आकर्षक परिधानों से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है. देखा जाए तो पहले में कान्स में मल्लिका शेरावत व फिर उसके बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन भी कान्स में अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती हु नजर आ चुकी है. बता दे कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी शनिवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर लगातार अपना 15th अपियरेंस दिया था जिसमे कि अभिनेत्री ऐश्वर्या ने गोल्डन शैम्पेन कलर का फुल लेंथ कैप गाउन पहना था। इसके बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे आखिर में बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं. 

ऐश के पर्पल लिप्स के लुक को लेकर ट्विटर पर काफी मजाकिया ट्वीट किए गए थे. अपने कान अपियरेंस के लिए लोगो के द्वारा प्राप्त हो रही मिलीजुली प्रतिक्रिया पर इस अभिनेत्री ने कहा है कि पा रहीं ऐश्वर्या ने कहा है कि इस फिल्म फेस्टिवल के लिए उनकी ड्रेस सिलेक्शन में उनकी बेटी आराध्या ने मदद की है. अभिनेत्री ऐश्वर्या ने कहा है कि इस कान फेस्टिवल में उनकी ड्रेस सिलेक्शन का श्रेय कुछ हद तक उनकी प्यारी बेटी आराध्या को भी जाता है. आराध्या हर बार की तरह इस बार भी कान फेस्टिवल में अपनी मां के साथ मौजूद हैं. ऐश्वर्या ने कहा, 'ड्रेस अप और रंगों की तारीफें करना आराध्या के लिए एक खेल जैसा है. और हां उसके लिए आराध्या का अप्रूवल मिलना जायज है.

यह एक मौज मस्ती और मजाक है.' खैर मां बेटी की इस क्यूट कैमिस्ट्री को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि आराध्या की च्वॉइस वाकई कुछ हट के है. अभी ऐश्वर्या हमे जल्द ही फिल्म सरबजीत में नजर आने वाली है जिसमे उन्होंने सरबजीत कि बहन दलबीर कौर का दमदार किरदार निभाया है. उनकी यह फिल्म जल्द ही 20 मई को देशभर के सिंमेघरो में रिलीज होने वाली है. 
  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -