बर्थडे पर बेहद ही CUTE नजर आई 'आराध्या बच्चन'
बर्थडे पर बेहद ही CUTE नजर आई 'आराध्या बच्चन'
Share:

16 नवम्बर को ऐश्वर्या और अभिषेक की लाड़ली बेटी 'आराध्या बच्चन' का जन्मदिन था. आराध्या कल 6 साल की हो गई है. अपनी लाड़ली परी के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए अभिषेक और ऐश ने कल एक होटल में बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में सभी लोग शामिल हुए थे. पार्टी में जाते ही आराध्या अपने मम्मी-पापा के साथ कैमरे में कैद हो गई. बर्थडे के स्पेशल दिन आराध्या काफी क्यूट लग रही थी. उन्होंने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई थी. साथ ही सिर पर पिंक कलर का ही बो पहना हुआ था. आराध्या को बो पहनने का बहुत शौक है वो हर ड्रेस पर मैचिंग का बो केरी करती है.

कैमरे में आराध्या मस्ती करते हुए नजर आई. आराध्या के इस चुलबुले अंदाज़ को देखकर फैंस काफी खुश हो गए. पार्टी में ऐश और अभिषेक भी केजुअल लुक में नजर आये. अभिषेक ने स्वैटशर्ट पहनी थी. वही ऐश ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. कल अपनी लाड़ली पोती के बर्थडे पर बिग बी ने भी सोशल मीडिया पर आराध्या की क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा था कि- आराध्या के आने से हमारी जिंदगी और घर में खुशियों का अंबार आया है. बिग बी ने एक और पोस्ट करते हुए ये भी लिखा था कि, घर में आराध्या के होने से खुशियां आती हैं. वह हर माहौल और वातावरण में खुद को उज्‍जवल और मनोहर रूप से पेश करती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : घर में हुई 'POOL PARTY' हिना, अर्शी, बंदगी का दिखा हॉट अवतार

सनी लियोनी का सांग 'सेक्सी बार्बी गर्ल' यूट्यूब पर हो रहा है HIT

'पद्मावती' विवाद : फिल्म देखने वालो की गर्दन कट जाने की फेसबुक पर मिली धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -