पोती की 1 साल से लेकर 9 साल तक की तस्वीरें शेयर कर अमिताभ ने दी जन्मदिन की बधाई
पोती की 1 साल से लेकर 9 साल तक की तस्वीरें शेयर कर अमिताभ ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

आज अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या का जन्मदिन है। आराध्या आज यानी 16 नवंबर को अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में इस खास मौके पर बिग बी ने भी अपनी पोती आराध्या को जन्मदिन की खूब सारी शुभकामनाएं दी हैं। जी दरअसल बिग बी ने सोशल मीडिया के माध्यम से आराध्या को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने 1 साल से लेकर 9 साल तक की आराध्या की क्यूट तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है जो बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वैसे आप देख सकते हैं सभी तस्वीरों में आराध्या बेहद क्यूट दिखाई दे रहीं हैं। इन सभी तस्वीरों में नजर आ रहा है कि आराध्या हर साल कैसे बढ़ती रहीं। इनमे नजर आ रहा है कैसे हर साल आराध्या बड़ी होती चली गईं और उनके लुक में क्या-क्या बदलाव आए। वैसे पोती की इन क्यूट तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे आराध्या।।।all my love।'

वैसे बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोगों ने इस पर आराध्या को जन्मदिन विश किया है। वैसे आराध्या के बर्थडे सेलिब्रेशन के बारे में बात करें तो, कोरोना की वजह से उनका जन्मदिन कुछ ख़ास तो नहीं होने वाला है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक और ऐश्वर्या इस साल बेटी के जन्मदिन को धूमधाम से ना मनाकर छोटी गैदरिंग कर सेलिब्रेट करने वाले हैं। वैसे अब यह देखना होगा कि कैसे होता है आराध्या के जन्मदिन का सेलिब्रेशन।

CM अरविंद केजरीवाल को गौतम गंभीर ने कहा विज्ञापन वाला मुख्यमंत्री

हार के लिए RJD नेता ने कांग्रेस को बताया जिम्मेदार, कहा- 'राहुल शिमला में पिकनिक मना रहे थे'

आज सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -