आप की युवा विंग को छात्र संघ चुनाव में मिली बड़ी सफलता
आप की युवा विंग को छात्र संघ चुनाव में मिली बड़ी सफलता
Share:

नईदिल्ली। भले ही कवि डाॅ. कुमार विश्वास को राजस्थान में आम आदमी पार्टी का चुनावी प्रभारी बनाया गया हो लेकिन राजस्थान में आप कोई खास असर नहीं दिखा पा रही है। हालांकि पार्टी ने छात्र राजनीति में शानदार प्रदर्शन किया है। हाल ही में राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में सीवाईएसएस अर्थात् छात्र युवा संघर्ष समिति को बड़ी सफलता मिली है। सीवायएसएस पहली बार राजस्थान विश्वविद्यालय के चुनाव में भागीदारी कर रही है।

इस जीत को बड़ा माना जा रहा है। दरअसल सीवाईएसएस आप की छात्र विंग है। जो कि विश्वविद्यालय स्तर के चुनाव में सक्रिय रही है। इस संगठन को राजस्थान विश्वविद्यालय चुनाव में सफलता मिली है। छात्रसंघ के चुनाव परिणाम घोषित किए गए हैं। इस दौरान अभी तक फाइनल परिणाम प्राप्त नहीं हुए हैं।

लगभग 12 प्रत्याशी अध्यक्ष पद पर चयनित हुए। आम आदमी पार्टी की छात्रविंग के प्रत्याशियों ने काॅलेजेस में उपाध्यक्ष व महासचिव पद पर अपनी जीत दर्ज करवाई। डाॅ. कुमार विश्वास को एक महत्वपूर्ण सफलता माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि डाॅ. कुमार विश्वास का राजस्थान में आम आदमी पार्टी की कमान दी गई थी मगर अभी तक यहाॅं पर आम आदमी पार्टी कुछ खास नहीं कर सकी है। हालांकि विश्वविद्य ालय स्तर पर आप की इस विंग ने शानदार सफलता प्राप्त की।

दिल्ली के बाद क्या गुजरात होगा आप मय?

आप विधायकों ने किया राजनिवास के बाहर प्रदर्शन,मोहल्ला क्लिनिक को लेकर की मांग

बवाना में आप, तो गोवा में बीजेपी ने जीत हासिल की

दिल्ली , गोवा और आंध्र के विधान सभा उपचुनाव के नतीजे आज

आप के 21 विधायकों के मामले में हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग से जवाब माँगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -