दिल्ली में आम आदमी को मिलेगा 10 रुपये में भरपेट खाना

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली के गरीबों की सुध लेने का मन बनाया गया हैं इस दौरान राज्य सरकार गरीबों को सस्ता भोजन उपलब्ध करने की कवायद कर रही है। इस दौरान आम आदमी पार्टी द्वारा इस मसले पर वैचारिक मंथन कर एक योजना बनाई जा रही है जिसके तहत दिल्ली में सरकार आम आदमी कैंटीन स्थापित करने जा रही है। जहां गरीबों को करीब 5 रूपए से 10 रूपए में स्वल्पाहार और भोजन मिल सकेगा। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा दिल्ली डायलाॅग कमीशन के अध्यक्ष आशीष खेतान द्वारा इस बात को लेकर जानकारी दी गई।

जिसमें दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित द्वारा तैयार की गई आहार योजना का उल्लेख किया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके द्वारा लागू की गई योजना अब बंद हो चुकी है अब आम आदमी पार्टी तमिलनाडु की तर्ज पर इस तरह के कैंटीन चलाने जा रही है। दरअसल अच्छे भोजन की दिल्ली में काफी मांग हो गई है।

वर्तमान में गरीब के अनुसार तो खाना बाजार में मिलता ही नहीं है। आम आदमी की थाली बाहर बहुत महंगी हो गई है। इस दौरान आम आदमी अपना यह कैंटीन इंडस्ट्रियल एरिया, शैक्षणिक संस्थानों के आसपास और व्यावसायिक स्थलों पर प्रारंभ करने जा रही है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -