आप करेगी दिल्ली पुलिस के खिलाफ आंदोलन
आप करेगी दिल्ली पुलिस के खिलाफ आंदोलन
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी और दिल्ली पुलिस के बीच तकरार सामने आई है। इस दौरान दिल्ली में आम आदमी पार्टी की इकाई द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। अब आप के कार्यकर्ताओं ने इस आंदोलन को तेज़ करने और इसे नए सिरे से उग्र करने की धमकी भी पुलिस को दी है। इस दौरान कहा गया है कि आप पुलिस की उस कार्रवाई का विरोध कर रही है जिसके कारण एक 19 वर्षीय लड़की की जान चली गई। दरअसल आप कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस ने लापरवाही बरती और आनंद पर्वत के बाहर प्रदर्शन करने वाले आप कार्यकर्ता गायब हो गए।

इस मामले में मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि मोदी जी के पुलिसकर्मियों  ने आप संयोजक दिलीप पांडेय को मारने का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली गुजरात की तरह नहीं है। इस लड़ाई को आप सड़क तक ले जाएगी। पांडेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस की बस से मंगलवार रात राजेंद्र नगर थाने के बाहर कुछ कार्यकर्ताओं को कुचलने का प्रयास भी किया गया।

इस दौरान कहा गया कि बस का ब्रेक फेल हो गया था लेकिन यदि बस का ब्रेक ही फेल हो जाता तो बस रूकती कैसे। मामले में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं दरअसल दिल्ली पुलिस के किसी चालक ने किसी को भी नहीं कुचला है। मामले में कहा गया है कि मैंने अपने कैरियर में यह बात नहीं सुनी है कि किसी पुलिस बस के चालक ने बस की टक्कर मारकर किसी की जान लेने की कोशिश की हो। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -