मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, भोपाल में भरी हुंकार
मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, भोपाल में भरी हुंकार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में वर्ष 2023 के अंतिम महीनों में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. चुनाव से पहले अब तक प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस ही सक्रिय दिखाई दे रहे थे, मगर अब तीसरे मोर्चे के रूप में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी राज्य में एंट्री ले ली है. इसी क्रम में आज यानी शनिवार को AAP के संगठन महामंत्री मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आए. संदीप पाठक ने प्रेस वार्ता में कहा कि राज्य की सभी 230 सीटों पर AAP उम्मीदवार उतारेगी. दिल्ली और पंजाब में किए गए विकास कार्यों के आधार पर राज्य में लोगों से वोट मांगे जाएंगे.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही AAP ने अपनी मध्य प्रदेश इकाई को भंग कर दिया था. राज्य की कमान 'AAP' के संगठन महामंत्री और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को सौंपी गई है. शनिवार को पाठक की अगुवाई में AAP की बड़ी बैठक का आयोजन किया गया. इस मीटिंग में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई. साथ ही संदीप पाठक ने कहा कि एक-डेढ़ माह में फिर से पार्टी की प्रदेश इकाई का गठन कर दिया जाएगा. 

AAP के महामंत्री संदीप पाठक ने प्रेस वार्ता में कहा कि भाजपा का एजेंडा ही है कि कांग्रेस के जीते हुए उम्मीदवार को खरीद लो. संदीप पाठक ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को वोट देना यानी भाजपा को सीधे तौर पर लाभ पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि राज्य की सभी 230 सीटों पर AAP के उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे. मध्य प्रदेश की जनता दिल्ली और पंजाब मॉडल को देखकर AAP को मौका देगी. 

बहन रोहिणी की तारीफ कर भावुक हुए तेजस्वी यादव, बोले- 'मैं खुशनसीब हूं'

इंदौर महापौर का बड़ा ऐलान, मात्र 24 घंटे में पास होगा घर का नक्शा

'कार्यकर्ताओं को नहीं मिल रहा सम्मान', अपनी ही पार्टी के विधायक पर भड़के अशोक चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -