आप का एलजी और बीजेपी पर निशाना, चिठ्ठी से मर्डर होता है क्या
आप का एलजी और बीजेपी पर निशाना, चिठ्ठी से मर्डर होता है क्या
Share:

नई दिल्ली। एम एम खान मर्डर केस के मामले में आम आदमी पार्टी की सरकार ने बीजेपी और उपराज्यपाल को घेरा है। गुरुवार को पार्टी ने नजीब जंग की लिखी चिठ्ठी का हवाला देते हुए कहा कि क्या चिठ्ठी से किसी का मर्डर होता है। आप ने उसी चिठ्ठी का मुद्दा उठाया जिसमें खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी।

आप ने इस मामले में महेश गिरी, करण सिंग तंवर व एलजी की गिरफ्तारी की मांग की है। आप के राघव चढ्ढा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक अखबार की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि साफ है कि माननीय उपराज्यपाल को चिट्टी लिखी गई और उन्होने वही चिट्ठी आगे बढ़ाते हुए एनडीएमसी को भेजी और कार्रवाई की मांग की।

चिट्ठी का नंबर 83212 है, जो बीजेपी के महेश गिरी ने लिखी थी। इस चिठ्ठी को उस होटल मालिक को फायदा पहुंचाने के लिए लिखी गई थी, जिसके खिलाफ हत्या के अगले दिन फैसला सुनाने वाले थे। तंवर ने आप पर पलटवार करते हुए कहा है कि चिठ्ठियों से हत्या होती है क्या।

उसमें गोली या बम होती है क्या। केजरीवाल को अस्पताल में भर्ती होकर अपना मानसिक इलाज कराना चाहिए। वरना ये आप दिल्ली को ले डुबेगा। केजरीवाल को मेंटली बीमार करार देते हुए तंवर ने कहा कि वो हमेशा मोदी-मोदी करते रहते है।

आप के आरोपों पर बयान जारी कर एलजी ने कहा कि 10 मई 2016 को महेश गिरि द्वारा होटल मालिक का पक्ष रखते हुए चिट्ठी मिली थी, जिसे 11 मई को एनडीएमसी चेयरमैन को आगे बढ़ा दिया गया था। दो पन्नों के बयान में एलजी ने कहा है कि एमएम खान की हत्या उनके परिवार के लिए एक गंभीर त्रासदी है।

हर कोई यह समझता है कि आप का दावा तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए है, जो दुखद है। उधर गिरी का कहना है कि उन्होने चिठ्ठी नहीं लिखी है। गिरी ने कहा कि केजी का बच्चा भी बता सकता है उसकी मम्मी कहां है। मैं भई पूछता हूं चिठ्ठी कहां है।

गिरी ने कहा कि मैंने कोई लव लेटर थोड़े ही लिखा है, जो डाल कर चला आया। एनडीएमसी के साथी ने लिखी है, लेकिन मेरा कहां है। बता दें कि 16 मई को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एमसीडी के वकील एमएम खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी,

जिस दिन खान की हत्या हुई उसके अगले ही दिन वह सीपी में एक होटल की लीज की शर्तों पर आदेश देने वाले थे। दिल्ली पुलिस का इस मामले में कहना है कि यह साजिश होटल के मालिक रमेश कक्कड़ ने रची थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -