चुनावी सभाओं से किनारा कर इस तरह प्रचार कर रही है आप

Apr 11 2019 09:23 PM
चुनावी सभाओं से किनारा कर इस तरह प्रचार कर रही है आप

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दूसरे फेज को लांच किया। दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय व उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी की मौजूदगी में बाबरपुर इलाके से इसकी शुरुआत हुई। इस दौरान घर-घर जाकर वोटर से आप नेताओं ने मुलाकात की। मेगा जनसंपर्क अभियान नामक इस फेज में पार्टी दिल्ली के करीब 35 लाख मतदाताओं से सीधे संपर्क करने की कोशिश करेगी। 

लोकसभा चुनाव: नोटा पर बोले संघ प्रमुख, कहा- कहा चुप रहने से कुछ नहीं होगा...

चुनावी सभाओं से किया किनारा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान भाजपा के सातों सांसदों के बीते पांच साल के कामों का खुलासा किया जाएगा। आप नेता गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली का एक बहुत बड़ा तबका नौकरीपेशा है। यह लोग चाहकर भी आप की चुनावी सभाओं में शामिल नहीं हो पाते। इनको केंद्र में रखकर पार्टी ने मेगा जनसंपर्क अभियान शुरू किया है। इसकी अगुवाई आप के 13,814 बूथ अध्यक्ष कर रहे हैं। वहीं, करीब 70 हजार विजय प्रमुख इनको सहयोग देंगे। 

फूलों की बौछार और ढोल-नगाड़ों के साथ हो रहा मतदाताओं का स्वागत, देखें वीडियो

तिवारी का रिपोर्ट कार्ड किया जारी 

जानकारी के मुताबिक अभियान पर निकले कार्यकर्ता आम मतदाताओं को बताएंगे कि दिल्ली को पूर्ण राज्य की जरूरत क्यों है और इसके फायदे क्या-क्या होंगे। इसी के साथ पार्टी कार्यालय में बुधवार शाम दिलीप पांडेय व गोपाल राय ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी के पांच साल के कार्यकाल की रिपोर्ट मीडिया के सामने जारी की। बता दें चुनाव आते ही सभी दल एक दूसरे पर हावी नजर आ रहे है. 

आयरलैंड में चोरों के हौंसले बुलंद, क्रेन से उखाड़ कर एटीएम चुराया

राजनीति में सेवानिवृत्ति की उम्र तय नहीं हो सकती : सुमित्रा महाजन

लोकसभा चुनाव: 72 साल में पहली बार दारुल उलूम ने रखा अवकाश, वोटिंग के लिए परीक्षा भी स्थगित