AAP ने की CM अमरिंदर सिंह को पद से हटाने की मांग
AAP ने की CM अमरिंदर सिंह को पद से हटाने की मांग
Share:

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर से विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा दे दिया है वो  मुद्दा है उनका पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम से बढ़ती नजदीकिया, जिसने विपक्ष को मौका दिया है विपक्ष ने इस मुद्दे को लपक भी लिया है पंजाब के नेता विपक्ष और आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल सिंह खैरा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र लिखकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनको मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की है.

पंजाबी में लिखे पत्र में सुखपाल सिंह खैहरा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अरूसा आलम को काफी अरसे से अपने सरकारी आवास पर मेहमान बनाया हुआ है. यह खतरे से भरा है, क्योंकि अरूसा आलम आईएसआई की एजेंट हो सकती हैं.

सुखपाल सिंह खैहरा ने आगे लिखा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है, लोग उसे आदर्श के रूप में देखते हैं. बदकिस्मती से इस वक्त पंजाब के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कैप्टन अमरिंदर सिंह हैं, जो अवैध गतिविधियों में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अरुषा आलम के साथ बैठकर शराब पी रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने से समूचे पंजाब का सिर शर्म से झुक गया है. यह बताने की जरूरत नहीं है कि अरुषा आलम आलम पाकिस्तान सेना की डिफेंस एनालिस्ट हैं, जिस देश के साथ भारत के तनावपूर्ण संबंध चल रहे हैं.

गौरतलब है कि अरूसा आलम कैप्टन अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुई थी और उसके बाद उनकी पुस्तक के विमोचन के समय पर भी उनको एक साथ देखा गया था. सूत्रों के मुताबिक वह काफी अरसे से कैप्टन अमरिंदर सिंह के सरकारी आवास पर रह रही हैं

महिला अध्यापकों को बच्चों की देखभाल के लिए 720 दिन की छुट्टी

अब किसने खाया 35 लाख का चारा ?

कालेज को आदेश - सुविधा के ही पैसे वसूल करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -