अब इस मामले पर भड़के मनीष सिसौदिया
अब इस मामले पर भड़के मनीष सिसौदिया
Share:

नई दिल्ली : राजधानी के बल्लीमारन इलाके में स्कूल की जमीन कम करने पर आम आदमी पार्टी (आप) ने नाराजगी जाहिर की है। वही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को दिल्ली विकास प्राधिकरण सहित उपराज्यपाल पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि डीडीए बल्लीमारन इलाके में स्कूल के लिए जगह देने में आनाकानी कर रहा है। जबकि स्कूल आज टेंट में चल रहा है। उन्होंने इसे भाजपा का शिक्षा विरोधी रवैया करार दिया।

मीडिया से बात करते हुए सिसौदिया ने कहा कि बीते अगस्त में डीडीए ने हाईकोर्ट में कहा था कि वह ईदगाह में चल रहे कौमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के लिए 4000 वर्ग मीटर जमीन देगा। एक निजी ट्रस्ट के अधीन चल रहे इस स्कूल को बनाने की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार ने ली थी। यह स्कूल 1976 से ईदगाह में चल रहा है। जबकि 1948-76 के बीच यह सराय खलिल की एक इमारत में चलता था।

जानकारी के लिए बता दे की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर इस मामले पर विरोध दर्ज कराया है। केजरीवाल के मुताबिक, सरकारी जमीन किसी की निजी संपत्ति नहीं है। उपराज्यपाल का इस तरह से सरकारी जमीन का दुरुपयोग गलत है। लोगों को आज जरूरत स्कूल की है। उपराज्यपाल स्कूलों की जमीन भाजपा के कार्यालय व पार्किंग के लिए दे रहे हैं। यह गलत है। इसलिए दिल्ली की जमीन पर दिल्लीवालों का अधिकार होना चाहिए।      

मेट्रो यात्रियों को जल्द मिल सकती है यह सुविधा

पूर्वी दिल्ली के वाहन चालकों के लिये खुशखबरी नहीं लगेगी यंहा पार्किंग फ़ीस

अब दिल्ली और नोएडा का सफर होगा और भी आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -