संजय सिंह का ट्वीट- मैं हाथरस की गुड़िया के परिवार को अपने घर पर रखने के लिए तैयार

संजय सिंह का ट्वीट- मैं हाथरस की गुड़िया के परिवार को अपने घर पर रखने के लिए तैयार

नई दिल्ली: हाथरस सामूहिक दुष्कर्म के पीड़ित परिवार को आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपने घर पर रहने का प्रस्ताव दिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है. बता दें कि पीड़ित परिवार ने कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत में गांव छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी.

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''मैं हाथरस की गुड़िया के परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर साथ रखने को तैयार हूँ उन्हें आदित्यनाथ राज के ख़ौफ़ में रहने की ज़रूरत नही मैंने गुड़िया के चाचा से फ़ोन पर बात करके अनुरोध किया है."  बता दें कि पीड़ित परिवार बहुत डरा हुआ है. इस बात के संकेत मीडिया से बातचीत में भी कई दफा मिले हैं. पीड़िता के पिता ने कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह अब गांव में नहीं रहना चाहते. पीड़ित परिवार के गांव छोड़ने की बात सामने आने पर सोशल मीडिया के माध्यम से आप सांसद संजय सिंह से सहायता करने की अपील की गई थी. जिसके बाद संजय सिंह ने आज ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी.

आपको बता दें कि हाथरस में 14 सितंबर को दलित परिवार की बेटी के साथ गैंग रेप का मामले सामने आया. यहां गांव के ही चार युवकों ने युवती को हवस का शिकार बनाया. इस दौरान पीड़िता पर हमला भी किया गया. बाद में नाजुक हालत के चलते पीड़िता को दिल्ली लाया गया. जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पीड़िता की मौत के बाद से यह मामला काफी गरमाया हुआ है.

मनुष्य रक्षा के लिए नष्ट नहीं होगी शार्क समुदाय

डॉ रेड्डीज को कोरोना वैक्सीन के स्टेज ट्रायल के लिए डीसीजीआई से मिली मंजूरी

कॉलेज में 700 छात्रों में पाया गया कोरोना, कॉलेज अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा