केजरीवाल का डेनमार्क दौरा रद्द होने पर हमलावर हुई आप, लगाया यह आरोप
केजरीवाल का डेनमार्क दौरा रद्द होने पर हमलावर हुई आप, लगाया यह आरोप
Share:

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल यानि मंगलवार को डेनमार्क दौर पर जाने वाले थे। सीएम केजरीवाल को वहां सी- 40 जलवायु सम्मेलन में शिरकत करना था। मगर भारतीय विदेश मंत्रालय से राजनीतिक मंजूरी नहीं मिल पाने के कारण उनका दौरा रद्द हो गया। अब आप ने इसे मुद्दे मना दिया है। आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर हमलावर हो गई है। आप ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसे भाजपा की सियासी दुर्भावना करार दिया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह का कहना है कि वह यह समझ नहीं पा रहे हैं कि केंद्र सरकार क्यों आप के साथ इस तरह का अन्यायपूर्ण व्यवहार कर रही है। अरविंद केजरीवाल छुट्टी मनाने के लिए डेनमार्क नहीं जा रहे थे। उन्हें 100 शहरों के मेयर से प्रदूषण के खिलाफ लड़ाई लड़ने के तरीकों पर चर्चा करनी थी।

राज्यसभा सांसद सिंह ने केंद्र सरकार से सवाल किया है कि मुख्यमंत्री के कितने आधिकारिक दौरे आज तक रद्द किए गए हैं? केजरीवाल ने करीब डेढ़ महीने पहले आवेदन किया था, मगर मंजूरी नहीं मिल सकी। जबकि इसी कार्यक्रम में जाने के लिए पश्चिम बंगाल के मंत्री को अनुमति मिल गई है। बता दें कि अगले साल की शुरूआत में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर बीजेपी और आप में जबरदस्त बयानबाजी हो रही है। 

महाराष्ट्र चुनाव: अधिकतर बागी उम्मीदवारों को मनाने में सफल रही एनडीए

दशहरा उत्सव में मंच पर अकेले दिखे नीतीश, अटकलें तेज

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- सेवा ही मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -