आप सांसद संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

Jan 19 2021 09:12 AM
आप सांसद संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें मौत की धमकी मिली है. उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस से की गई शिकायत की प्रतिलिपि अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए संजय सिंह नेता ने कहा कि वह इस प्रकार की धमकियों से भयभीत नहीं होंगे. उन्होंने दिल्ली पुलिस से इस मामले पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया है.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने एक बयान में कहा कि, " सोमवार शाम तक़रीबन 7 बजे, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह से नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में फोन पर उन्हें दी जा रही धमकियों के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई थी. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है." पुलिस ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा है कि, "उन्हें अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कर जिंदा जलाकर मारने की धमकी मिली है." साथ ही बताया कि, "अज्ञात व्यक्ति खुद को हिंदू वाहिनी का सदस्य बता रहा है. शख्स ने संजय सिंह से मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला देने की बात कही."

अमीरात ने कर्मचारियों के लिए कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम किया शुरू

तांडव पर 'तांडव' जारी, मायावती ने भी की विवादित सीन हटाने की मांग

कोरोना टीकाकरण: कांग्रेस पर संजय जायसवाल ने साधा निशाना, कहा- वैज्ञानिकों का अपमान कर रहे राहुल गांधी