'विधानसभा में AAP विधायक ने लहराईं नोटों की गड्डियां', जानिए पूरा मामला
'विधानसभा में AAP विधायक ने लहराईं नोटों की गड्डियां', जानिए पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रिठाला से आम आदमी पार्टी MLA मोहिंदर गोयल ने सदन में रिश्वत में मिली नोटों की गड्डियां दिखाईं। MLA ने पूरा मामले बताते हुए कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर चिकित्सालय में नर्सिंग सहित कई पदों पर भर्ती के लिए टेंडर निकला है। इसमें बड़े स्तर पर पैसों की उगाही होती है। आम आदमी पार्टी MLA ने कहा कि चिकित्सालय में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए सरकार का क्लॉज है कि 80 प्रतिशत पुराने कर्मचारियों को रखना है, मगर ऐसा नहीं होता। इसमें बड़े स्तर पर उगाही होती है। नौकरी हो जाने के पश्चात् भी कर्मचारियों को पूरे पैसे नहीं मिलते। ठेकेदार उनमें से बहुत पैसे स्वयं ले लेते हैं। इस मामले को लेकर कर्मचारी चिकित्सालय में स्ट्राइक पर बैठे, वहां उनके साथ मारपीट हुई।  

मोहिंदर गोयल के अनुसार, उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी, मुख्य सचिव एवं उपराज्यपाल तक से की थी। उन्होंने मुझसे सेटिंग का प्रयास किया कि विधायक को भी मिला लें। खुलासे के लिए मैंने उनसे सेटिंग की एवं डीसीपी को खबर दी कि 15 लाख रिश्वत का पैसे मुझे दे रहे हैं तथा मैं उन्हें रंगे हाथ पकड़वाना चाहता हूं, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं जान जोखिम में डालकर यह काम कर रहा हूं वे इतने दबंग लोग हैं कि मेरी जान ले सकते हैं। इसकी निष्पक्ष तहकीकात होनी चाहिए।  

आम आदमी पार्टी MLA का कहना है कि ये जो नोट हैं, उन्हें रिश्वत के तौर पर दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि वो जान को जोखिम में डालकर ये कर रहे हैं। हालांकि इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने अभीतक कोई प्रतिक्रिया दी है। हो सकता है कि वह दिल्ली पुलिस से उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए कहें तथा रिश्वतखोरी के इस मामले में तहकीकात का आदेश भी दें। वहीं दिल्ली विधानसभा के भीतर हंगामे को लेकर भाजपा के चार विधायकों को सदन से बाहर कर दिया गया है। भाजपा MLA अभय वर्मा, अजय महावर, ओपी शर्मा एवं अनिल वाजपेयी को मार्शल्स के माध्यम से बाहर कर दिया गया है।

बीच सड़क स्कूटी पर युवक-युवती ने फैलाई अश्लीलता, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं...', नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए बिना PM मोदी ने कह डाली ये बड़ी बात

PM मोदी ने किया 'सांसद खेल महाकुंभ' का उद्घाटन, CM योगी बोले- 'एक नए भारत की गवाह बनी दुनिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -