'10 लाख दो वरना ठोंक देंगे..', AAP विधायक संजीव झा को मिली नीरज बवाना गैंग की धमकी
'10 लाख दो वरना ठोंक देंगे..', AAP विधायक संजीव झा को मिली नीरज बवाना गैंग की धमकी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की बुराड़ी सीट से आप आदमी पार्टी (AAP) MLA संजीव झा को कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के नाम से जान से मारने की धमकी मिली है। MLA संजीव झा से 10 लाख रुपये की प्रोटेक्शन मनी मांगी गई है। इस मामले में विधायक संजीव झा ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में शिकायत दी थी, जिसके बाद FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

AAP विधायक संजीव झा ने स्पेशल सेल को दी गई शिकायत में बताया है कि उन्हें 20 मई को व्हाट्सएप पर कॉल आया, कॉलर ने अपने आप को दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया का भाई विक्की कोबरा बताते हुए कहा कि 10 लाख रुपए प्रोटेक्शन मनी आज नहीं दिए तो जान से मार डालूंगा। AAP विधायक संजीव झा ने कॉल इग्नोर कर दिया, मगर उन्हें लगातार ऑडियो भेजकर धमकी दी जा रही है। अब तक लगभग 35 कॉल और ऑडियो मैसेज आ चुके हैं। संजीव झा ने स्पेशल सेल की दी गई शिकायत में बताया है की उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा है। विधायक ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल स्पेशल सेल FIR दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। नीरज बवानिया, दिल्ली का बेहद खूंखार गैंगस्टर है, जो फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद है और तिहाड़ से ही दिल्ली-NCR में अपना गैंग ऑपरेट कर रहा है। 

कौन है नीरज बवाना ?
बता दें कि नीरज दिल्ली के बवाना गांव का रहने वाला है। वो अपने सरनेम के स्थान पर अपने गांव का नाम लगाता है। अपराध की दुनिया में उसे इसी नाम से जाना जाता है। नीरज पर हत्या, लूट और जान से मारने की धमकी जैसे कई संगीन केस दिल्ली और अन्य राज्यों में दर्ज हैं। बताया जाता है कि नीरज जेल में रहकर ही अपना गैंग ऑपरेट कर रहा है। वह जेल में बैठकर भी आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। दिल्ली और आस-पास के इलाकों में नीरज बवाना और दूसरे गैंग में भिड़ंत की ख़बरें आती रहती हैं। जेल में कैद नीरज के गुर्गे बीच सड़क पर खून बहाने से नहीं डरते। दुश्मन गैंग के लोगों की हत्या करने से भी उन्हें कोई गुरेज नहीं है। 

दिल्ली के बाहरी इलाके में कई छोटे-मोटे गैंग एक्टिव रहे हैं। मगर नीरज बवाना का गैंग इस समय दिल्ली का सबसे बड़ा गैंग माना जाता है। नीरज भले ही तिहाड़ जेल में कैद है, मगर नीरज के गुर्गे जेल के बाहर उसके एक इशारे पर कोई भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

कुर्सी पर खतरा मंडराया तो उद्धव को आई पिता की याद, खेला 'इमोशनल कार्ड'

राष्ट्रपति चुनाव: द्रौपदी मुर्मू के सामने कितना दम भर पाएंगे यशवंत ? समझें सियासी समीकरण

पति से लिपटकर फूट-फूटकर रोई उम्मीदवार, बीच सड़क पर हो गया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -