दिल्ली के कल्याणपुरी में गरजा बुलडोज़र, हिरासत में लिए गए विरोध कर रहे AAP विधायक

नई दिल्ली: दिल्ली में बुलडोजर की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है। बुधवार को राजधानी के कल्याणपुरी इलाके में अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया है। नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अभियान का विरोध करने पहुंचे आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA कुलदीप कुमार को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों के पास वैध दस्तावेज़ होने के बावजूद कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, पूर्वी दिल्ली नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ दस्ता पुलिस फ़ोर्स के साथ खिचड़ीपुर गांव और त्रिलोकपुरी इलाके में पहुंचा था। क्षेत्रीय MLA कुलदीप कुमार अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे थे। उन्होंने विरोध किया और कहा कि निगम बिना नोटिस दिए लोगों के मकान, दुकान और ठियों को तोड़ रहा है। विरोध करने पर पुलिस बल ने विरोध को कस्टडी में ले लिया है। त्रिलोकपुरी थाने में पुलिस हिरासत में मोबाइल फोन पर संपर्क करने पर MLA कुलदीप का कहना है कि निगम से भाजपा बौखलाई हुई है और गरीबों पर अत्याचार कर रही है।

बता दें कि यह कार्रवाई ऐसे वक़्त में की गई है, जब दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित नगर निगमों से 1 अप्रैल से राष्ट्रीय राजधानी में उनके द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान पर विस्तृत रिपोर्ट तलब की है। 

पाकिस्तान और IMF दोहा में बातचीत शुरू करेंगे

वेनेजुएला ने तेल प्रतिबंधों को कम करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका से अपील की

देवघर के सदर अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट, विरोध में 19 डॉक्टरों का सामूहिक इस्तीफा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -