आप के बागी MLA ने केजरीवाल को कहा डरपोक, दी हाई कोर्ट जाने की धमकी
आप के बागी MLA ने केजरीवाल को कहा डरपोक, दी हाई कोर्ट जाने की धमकी
Share:

नई दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी (आप) के बागी MLA कपिल मिश्रा ने विधानसभा से अयोग्‍य करार दिए जाने के आदेश को गैरकानूनी बताया है. उन्‍होंने कहा है कि वह इस गैरकानूनी आदेश के खिलाफ उच्च न्यायालय जाएंगे. कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि मुझे इसलिए अयोग्‍य करार दिया गया है, क्‍योंकि मैंने लोकसभा चुनाव में मोदी जी के लिए अभियान चलाया था. कपिल मिश्रा ने आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला.

मिश्रा ने कहा कि मैंने केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ आवाज उठाई तब इन्‍होंने मेरी सदस्‍यता समाप्त नहीं की. किन्तु जब मैंने पीएम मोदी के लिए अभियान चलाया तो इन्‍होंने मेरी सदस्‍यता समाप्त कर दी. कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि 'डरपोक अरविंद केजरीवाल जी, AAP का ये डर मुझे अच्छा लगा. आज तक मेरे एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए. मैंने हमेशा जनता की आवाज उठाई है. आप मेरे सामने ना अदालत में टिक पाओगे ना जनता की अदालत में. विधानसभा चुनाव में इससे भी बड़ा अभियान चलाऊंगा- 60 सीटें पीएम मोदी को.'

इससे पहले दिल्ली विधानसभा की सदस्यता जाने के बाद आप के बागी MLA कपिल मिश्रा ने कहा था कि पीएम मोदी के लिए वह एक बार नहीं, बल्कि कई सौ बार विधायक की कुर्सी न्योछावर कर सकते हैं. आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल ने करावल नगर से आप के बागी MLA कपिल मिश्रा को आयोग्य घोषित कर दिया है. 

आज इस विशेष उद्देश्य से अयोध्या जाएंगे सीएम योगी, जानिए उनका पूरा कार्यक्रम

मध्य प्रदेश: स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट की कड़ी चेतावनी, कहा- मिलावटखोर राज्य छोड़ दें वरना...

अमर सिंह ने आज़म खान को घेरा, कहा- उन्हें भारत में रहने की जरुरत नहीं, जाएं पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -