'सेंट्रल विस्टा के कारण मस्जिदों को हुआ नुक़सान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', AAP विधायक अमानतुल्लाह की धमकी !
'सेंट्रल विस्टा के कारण मस्जिदों को हुआ नुक़सान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', AAP विधायक अमानतुल्लाह की धमकी !
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार जब से सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के निर्माण का प्रस्ताव लाई है, तब से ही यह परियोजना पर्यावरणविदों से लेकर इतिहासकारों, समाज के विभिन्न के बुद्धिजीवियों और विपक्षी पार्टियों के नेताओं के निशाने पर रही है। अब इस प्रोजेक्ट को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली के MLA अमानतुल्ला खान का एक बड़ा बयान आया है। 

अमानतुल्लाह खान ने एक ट्वीट के माध्यम से केंद्र सरकार को एक तरह से चेतावनी दी है। दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्ला खान ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आश्वासन मांगा है कि सेंट्रल विस्टा परियोजना की वजह से किसी भी मस्जिद को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा। ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के MLA अमानतुल्लाह खान ने पत्र में कहा कि सोशल मीडिया पर चिंताएं व्यक्ति की जा रही हैं कि परियोजना के चलते कुछ मस्जिदों को ध्वस्त किया जा सकता है। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की वजह से मानसिंह रोड पर जाब्ता गंज मस्जिद, उपराष्ट्रपति आवास की मस्जिद और कृषि भवन की मस्जिद को नुक़सान पहुंचाया जा सकता है। इस संदर्भ में हम प्रधानमंत्री कार्यालय और हरदीप सिंह जी के साथ चर्चा करेंगे। किसी भी हालत में इन मस्जिदों को नुकसान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'

18 लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण शिविर शुरू करेंगे गौतम गंभीर

आज CSIR की बैठक की अध्यक्षता करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली पहुंचे पंजाब के सीएम

व्हाइट हाउस के विज्ञान प्रमुख ने कहा- अगला टीका 100 दिन के अंदर हो तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -