दिल्ली के बाद तमिलनाडु में झाड़ू की सफाई

Feb 12 2016 08:21 PM
दिल्ली के बाद तमिलनाडु में झाड़ू की सफाई

चेन्नई : जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी का देश की राजधानी दिल्ली में वर्चस्व है अब वह अपना दमखम अन्य राज्यों में भी फैलाना चाहती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबरे आ रही है कि आम आदमी पार्टी जल्द ही तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के में उतरने वाली है तथा आम आदमी पार्टी वहां पर पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट के साथ मिल कर यह विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। आपको बता दे कि वहां पर इस मोर्चे में वाइको की अगुवाई वाली एमडीएमके और वाम दल सम्मिलित हैं।

इसके लिए आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती तमिलनाडु में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों पर रणनीति के बारे में पार्टी में चर्चा करने के लिए यहां पहुंच चुके है. यहां पर पहुंचकर आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने इस बाबत संकेत दिए हैं। पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट में शामिल अन्य पार्टियों में थिरूमा वालविन की अगुवाई वाली वीसीके, भाकपा और माकपा हैं।

इस मामले  में अपने एक बयान में आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने कहा है कि हम यहां पर लोगो के बीच में जाकर उनकी प्रमुख समस्या को वहां कि सरकार के द्वारा हल न करने का मुद्दा प्रमुखता से उठाएंगे. बता दे कि तमिलनाडु में बाढ़ से निपटने में प्रशासन विफल साबित हुआ था।