पीएम की डिग्री का सच जानने डीयू पहुंचे आप नेता
पीएम की डिग्री का सच जानने डीयू पहुंचे आप नेता
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्रियों की सत्यता को प्रमाणित करने के लिए आम आदमी पार्टी के कई नेता दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे है. आशीष खेतना के साथ पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह और पार्टी के कार्यकर्ता भी दिल्ली विश्वविद्दालय पहुंचकर सीधे वीसी के कार्यालय में पहुंचे।

आप ने बीजेपी नेता अरुण जेटली को भी साथ चलने का न्योता भेजा था. सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित मंत्री अरुण जेटली ने मोदी की डिग्रियां दिखाई थी. बीए व एमए की डिग्री दिखाए जाने के कुछ ही देर बाद आप नेता आशुतोष ने प्रेस कांफ्रेंस कर डिग्री को फर्जी करार दिया था।

आशुतोष ने कहा कि मोदी की जिस डिग्री को जेटली और शाह ने दिखाया है, वो फर्जी है. उन्होने कहा कि जालसाजी के लिए भी अक्ल चाहिए होती है, बीए और एमए की डिग्रियों में मोदी के नामों में अंतर है. आशुतोष ने कहा कि नाम बदलने के लिए भी कानूनी प्रक्रिया होती है।

मार्क शीट 1977 की है और डिग्री 1978 की है. मार्कशीट पर नाम नरेंद्र कुमार दामोदर दास मोदी है और बीए की डिग्री पर नरेंद्र दामोदर दास मोदी है. आप नेता ने जेटली और शाह पर आरोप लगाया कि वो दोनों पीएम को बचाने के लिए ऐसा कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -