'केजरीवाल को रोकना चाहती है मोदी सरकार..', सिसोदिया पर कार्रवाई से भड़के संजय सिंह
'केजरीवाल को रोकना चाहती है मोदी सरकार..', सिसोदिया पर कार्रवाई से भड़के संजय सिंह
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम और AAP नेता मनीष सिसोदिया पर CBI की रेड को लेकर AAP के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल तीन बार दिल्ली का चुनाव जीते, पंजाब में AAP ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की, दोनों राज्यों को जीतने के बाद AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है। देश की जनता केजरीवाल के साथ है। मोदी सरकार केजरीवाल को रोकने में लगी हुई है। शिक्षा मंत्री को जेल में डालने का प्रयास किया जा रहा है।

AAP सांसद ने आगे कहा कि, 'AAP और केजरीवाल ने 3 दफा दिल्ली में भाजपा को धूल चटाई, पंजाब में प्रचंड जीत हुई। इसके बाद पूरे देश में केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है। दो दिन पहले भारत को नम्बर वन देश बनाने की मुहीम शुरू हुई, उसके समर्थन में देशभर से लोग जुट रहे हैं, गुजरात तक में समर्थन मिल रहा है। इसकी एक वजह है, शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल। इसीलिए वे लोग केजरीवाल को रोकना चाहते हैं। हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल भेज दिया गया, जिसने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया। अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी है।' बता दें कि, सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं और पूछताछ में कहते हैं कि मेरी याददाश्त चली गई है, मुझे कुछ याद नहीं।  वहीं, मनीष सिसोदिया पर भी शराब दुकानों के ठेके बांटने में भ्रष्टाचार करने का आरोप है, जिसकी जांच जारी है। 

बहरहाल, संजय सिंह ने आगे कहा कि, 'अमेरिका का वो अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स जो मोदी सरकार के संबंध में छापता है कि कोरोना के दौरान सर्वाधिक मौत हुई, वो अखबार सिसोदिया की तस्वीर के साथ केजरीवाल के शिक्षा मॉडल के बारे में छापता है। इससे पूरे देश को खुश होना चाहिए, मगर, देश के प्रधानमंत्री की इतने छोटे स्तर की सोच है कि दूसरे दिन ही मनीष सिसोदिया के घर CBI का छापा पड़वा देते हैं। मकसद शराब नीति की जांच कराना नहीं है, मकसद अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को रोकना है।' बता दें कि, आज से लगभग 20 दिन पहले ही उपराज्यपाल विवेक कुमार सक्सेना ने दिल्ली सरकार की शराब नीति की जांच के आदेश दे दिए थे, जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने कार्रवाई के डर से यू टर्न मारते हुए वापस पुरानी नीति लागू करने का ऐलान कर दिया था, लेकिन सिसोदिया के खिलाफ जांच शुरू हो चुकी है। 

144 करोड़ का नुकसान.., वो आबकारी नीति, जिसमे बुरे फंसे AAP और मनीष सिसोदिया

CBI को लेकर शिंदे सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

बंगाल में ममता बनर्जी से मिले सुब्रमण्यम स्वामी, क्या थामेंगे TMC का दामन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -