अयोध्या भूमि विवाद: संजय सिंह का हमला- भाजपा की आस्था प्रॉपर्टी डील में, श्री राम में नहीं

Jun 16 2021 05:04 PM
अयोध्या भूमि विवाद: संजय सिंह का हमला-  भाजपा की आस्था प्रॉपर्टी डील में, श्री राम में नहीं

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की तरफ से 18.5 करोड़ में खरीदी गई भूमि पर शुरू हुआ विवाद ही बढ़ता जा रहा है. आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चंदा चोर और प्रॉपर्टी डीलर के पक्ष में खड़ी हो गयी है, करोड़ों राम भक्तों से अपील है कि आपकी आस्था श्री राम में है ना कि चंपत राय, महापौर में है.

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की आस्था प्रॉपर्टी डील में है, ना कि श्रीराम में, आज ऐसे दस्तावेज़ दिखा रहा हूं जिससे खुलासा हो जाएगा, मेरे ऊपर और परिवार पर हमले करवाओगे? चंदा चोर को राम भक्त पहचानें, एग्रीमेंट 18 मार्च 2021 को रद्द हो चुका है, पहला पक्ष है- हरीश पाठक और कुसुम पाठक. दूसरा पक्ष जिनमें 9 लोगों के साथ अनुबंध हुआ था.

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि इच्छाराम सिंह, विश्वप्रताप उपाध्याय, मनीष कुमार, राम तीरथ, बलराम यादव, राजेन्द्र प्रसाद यादव, रवि कुमार दुबे, सुल्तान अंसारी, रवि मोहन, राशिद हुसैन के साथ हरीश पाठक और कुसुम पाठक ने अनुबंध किया था, इन 9 नाम में या एग्रीमेंट में रवि मोहन तिवारी का नाम नहीं है, रवि मोहन तिवारी को अनुबंध में बाद में जोड़ा गया. संजय सिंह ने सवाल पूछते हुए कहा कि मेरा भाजपा और चंपत राय से सवाल है कि रवि मोहन तिवारी और ऋषिकेश उपाध्याय के बीच क्या रिश्ता है?

कुलभूषण जाधव केस मामले में सुनवाई टली, अब 5 अक्टूबर को होगी सुनवाई

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के रूप में बनाए करियर

ICICI बैंक ने पीपी आधार पर बांड जारी कर जुटाए 2,827 करोड़ रुपए