आप सांसद संजय सिंह का दावा- 20 जून के बाद दिल्ली में रोज़ होंगे 18 हज़ार कोरोना टेस्ट
आप सांसद संजय सिंह का दावा- 20 जून के बाद दिल्ली में रोज़ होंगे 18 हज़ार कोरोना टेस्ट
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 41 हजार के पार पहुंच गया है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं और आज यानी सोमवार को इस मसले पर सर्वदलीय बैठक हुई. इस बैठक में शामिल हुए आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने कहा कि 20 जून के बाद दिल्ली में रोज़ाना 18 हजार टेस्ट किए जाएंगे.

आप सांसद संजय सिंह ने दावा कि नए टेस्ट के लिए 450 रुपये चुकाने होंगे और टेस्ट 15 मिनट के भीतर किया जाएगा. दिल्ली के अस्पतालों में और 1900 बेड का बंदोबस्त किया गया है. इसके साथ ही केंद्र और निजी अस्पतालों में भी बेड का प्रबंध किया गया है. आप कार्यकर्ता कोरोना से लड़ाई में सहायता करेंगे. संजय सिंह ने कहा कि बैठक में लॉकडाउन पर चर्चा नहीं हुई. इस मीटिंग में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, आम आदमी पार्टी की ओर से संजय सिंह, कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अनिल चौधरी रहे. इसके साथ ही बैठक में केंद्रीय गृह सचिव, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव, दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी, और दिल्ली सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी हेल्थ भी मौजूद रहे। 

इस मीटिंग दौरान दिल्ली भाजपा दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि हमने निजी अस्पतालों के चार्ज को फिक्स करने की मांग की. इस मामले वीके पॉल कमेटी का गठन किया गया है, जो दो दिनों में अपनी रिपोर्ट जमा करेगी. इसके बाद प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना उपचार के खर्च की सीमा तय की जा सकती है.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -