यूपी चुनाव में AAP और सपा का गठबंधन ? अखिलेश यादव से मिले संजय सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सियासत में आज एक बड़ी हलचल देखने को मिली है. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने आज समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की है. दोनों के बीच लगभग एक घंटे तक मुलाकात चली है. इस मुलाकात के बाद अब इस बात के कयास लगना शुरू हो गए हैं कि क्या राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के बाद अब सपा, AAP को भी गठबंधन में जोड़ने जा रही है.

ऐसा इसलिए भी क्योंकि अखिलेश कई मौकों पर यह कह भी चुके हैं कि वो आगामी चुनाव छोटे-छोटे दलों के साथ मिलकर लड़ेंगे. बता दें कि संजय सिंह AAP के सांसद होने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के प्रभारी भी हैं. संजय सिंह और अखिलेश यादव के बीच ये तीसरी बैठक थी. लगभग दो माह पूर्व भी अखिलेश ने संजय सिंह से मुलाकात की थी और हाल ही में मुलायम सिंह के जन्मदिन पर भी दोनों की मुलाकात हुई थी. 

आज फिर तीसरी बार लोहिया ट्रस्ट के कार्यालय में अखिलेश और संजय सिंह की बातचीत हुई. इस दौरान दोनों के बीच एक घंटे से भी अधिक देर तक चर्चा चली. बताया जा रहा है कि दोनों में गठबंधन को लेकर बात हुई है. मुलायम के जन्मदिन पर भी दोनों के बीच गठबंधन को लेकर ही बातचीत हुई थी. हालांकि, अभी तक सीटों के बंटवारे का फॉर्मूला निर्धारित नहीं हो पाया है. 

2022 के चुनाव घोषणा पत्र को लेकर भाजपा ने शुरू की कसरत, गठित होंगी समितियां

यूपी चुनाव: क्या समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे कुमार विश्वास ? मुलायम यादव ने दिया बड़ा ऑफर

रामधुन गाने आ रहे हैं दिग्विजय सिंह, भाजपा विधायक ने भगवा रंग में रंग डाला कार्यालय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -