दिल्ली विधानसभा चुनाव: DTC बस में नज़र आई EVM, आप नेता बोले- हो सकती है छेड़छाड़
दिल्ली विधानसभा चुनाव: DTC बस में नज़र आई EVM, आप नेता बोले- हो सकती है छेड़छाड़
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद EVM की सुरक्षा को लेकर हंगामा मच गया है। आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को वोटिंग के बाद दावा किया कि उसे सूचना मिली है कि कुछ अधिकारियों ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों को अनधिकृत रूप से ले जाने का प्रयास किया है।

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मीडिया से कहा कि, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, प्रशांत किशोर और मैंने सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मीटिंग की। सूचना मिली कि कई जगहों पर अधिकारियों ने अनधिकृत रूप से EVM को ले जाने की कोशिश की। संजय सिंह ने कहा कि EVM सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे EVM कैसे मिलीं। संजय सिंह ने अपने सेल फोन पर एक वीडियो दिखाया जिसमें एक निर्वाचन अधिकारी डीटीसी की बस में हाथ में ईवीएम लिए नज़र आ रहा है।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि, यह बदरपुर के शांति निकेतन का वीडियो है। यहां लोगों ने अधिकारी को ईवीएम के साथ गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार की जानकारी पूर्वी दिल्ली के शहदरा और विश्वास नगर से मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप नेता ने कहा कि यह बड़ी घटना है जो सामने आई है। इसके बारे में निर्वाचन आयोग को सूचित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ईवीएम में छेड़छाड़ न हो, इसके लिए पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता स्ट्रांग रूमों के बाहर तैनात रहेंगे।

क्या 2000 का नोट बंद करने की तैयारी में है मोदी सरकार ? बैंकों को दिया गया ये आदेश !

पीएमसी बैंक मामलाः आरबीआई की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिवादियों को जारी किया नोटिस

वित्त मंत्रालय द्वारा एफआरडीआई विधेयक पर चल रहा है काम, संसद में जल्द होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -