'आप' नेता ने फाड़ा रेलवे का नोटिस, बोले- झुग्गी वालों को बेघर नहीं होने देंगे
'आप' नेता ने फाड़ा रेलवे का नोटिस, बोले- झुग्गी वालों को बेघर नहीं होने देंगे
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने एक प्रेस वार्ता में झुग्गियों पर चिपकाए गए  इंडियन रेलवे के नोटिस को फाड़ दिया. प्रेस वार्ता में राघव चड्ढा ने कहा कि 'मैं आज यह नोटिस फाड़ता हूं और यह कहता हूं कि हम किसी का घर उजड़ने नहीं देंगे.' आप के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि, केजरीवाल सरकार की हर धड़कन में हमारे झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों की चिंता है. 

केजरीवाल सरकार पहली सरकार है जिसने झुग्गी झोपड़ी वालों को परिवार माना. उनके लिए केजरीवाल केवल सीएम ही नहीं, बड़े बेटे जैसे हैं. केजरीवाल ने आज तक इनके ऊपर हल्की खरोंच तक नहीं आने दी. आज भाजपा को चेतावनी देना अनिवार्य हो गया है, भाजपा ने लोगों के घरों पर नोटिस लगाने आरंभ कर दिए हैं. नोटिस की जानकारी देते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि, तुगलकाबाद की झुग्गियों में नोटिस लगा है कि 11 सितंबर 2020 को आपका घर तोड़ दिया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि इसी तरह दूसरे स्थानों पर 14 सितंबर को झुग्गी उजाड़ने की बात कही गई है. केंद्र की भाजपा सरकार का यह नोटिस मानवता, संविधान और सम्मानजनक जीवन जीने के अधिकार के विरुद्ध है. जब तक अरविंद केजरीवाल जीवित हैं, तब तक एक भी झुग्गी में रहने वाले परिवार को बेघर नहीं होने देंगे. 

विधायक के अवैध कब्जे को लेकर बीजेपी ने किया धरना प्रदर्शन

आपराधिक घटनाओं पर लिखने वाले मेक्सिकन पत्रकार की गला काटकर हत्या

पीएम मोदी ने बिहार को दी बड़ी सौगात, बोले- मछली पालन से दोगुनी होगी किसानों की आय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -