'कांग्रेस वेंटीलेटर पर, कभी भी तोड़ सकती है दम..', राघव चड्ढा ने राहुल पर भी बोला तीखा हमला
'कांग्रेस वेंटीलेटर पर, कभी भी तोड़ सकती है दम..', राघव चड्ढा ने राहुल पर भी बोला तीखा हमला
Share:

जयपुर: राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट खेमे में मचे घमासान की वजह से कांग्रेस के खिलाफ विरोधियों को निशाना साधने का मौका मिल गया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा है कि कांग्रेस वेंटिलेटर पर है और वह कभी भी दम तोड़ सकती है। 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर AAP सांसद ने कहा कि 2024 के चुनाव अरविंद केजरीवाल बनाम नरेंद्र मोदी होगा। राजस्थान के घटनाक्रम से एक बार फिर यह स्पष्ट हो गया है कांग्रेस अब अपनी अंतिम सांस ले रही है।

सेल्फ डिस्ट्रक्शन मोड में कांग्रेस :-

चड्ढा ने आगे कहा कि एक सेल्फ डिस्ट्रक्शन मोड यानि अपने आप को खत्म करने की प्रक्रिया में कांग्रेस पार्टी हर राज्य में पूरी तरीके से बिखर चुकी है। पंजाब से लेकर राजस्थान तक हर जगह पार्टी के बड़े नेता खुद ही कांग्रेस छोड़ो अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस साल विधानसभा चुनाव हिमाचल प्रदेश और गुजरात में होने वाले हैं, मगर राहुल गांधी केरल और तमिलनाडु में भारत जोड़ो अभियान चला रहे हैं। चड्ढा ने कहा कि आज कांग्रेस में भाजपा का मुकाबला करने की ताकत नहीं है। ऐसे में एक वैक्यूम बन गया है, जिसे AAP और अरविंद केजरीवाल जी भर रहे हैं। AAP, भाजपा का स्वाभाविक विकल्प बनेगी। 2024 का लोकसभा चुनाव भी AAP बनाम भाजपा और अरविंद केजरीवाल बनाम नरेंद्र मोदी ही होगा।

केवल राहुल गांधी को ही आगे बढ़ाना चाहती है कांग्रेस :-

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि मैं किसी का नाम लेकर कोई सुझाव नहीं देना चाहूंगा। मगर, राहुल गांधी के अलावा किसी युवा नेता को कांग्रेस ने आगे ही नहीं बढ़ने दिया। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी है, जो पार्टी ही युवाओं की है, जहां मुझ जैसे 30 से 32 वर्ष के युवाओं को पार्टी के राज्यसभा में बड़े बड़े अवसर दे रही है। कांग्रेस पार्टी प्रतिभाशाली युवाओं को आगे बढ़ने से रोकती है, ताकि उनका केवल एक युवा (राहुल गांधी) आगे बढ़ सके।

ग़ुलाम नबी आज़ाद ने किया अपनी पार्टी का ऐलान, बताया क्या है नाम और कैसे करेगी काम !

पायलट को CM नहीं बनाना चाहता गहलोत खेमा, राजस्थान के 92 विधायकों का इस्तीफा, सोनिया नाराज़

सीएम शिवराज ने अनूपपुर जिले के अधिकारीयों की ली बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -