मान को कन्वीनर बनाने के बाद तीन नेता AAP से बाहर
मान को कन्वीनर बनाने के बाद तीन नेता AAP से बाहर
Share:

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में विरोधी स्वर तेज़ हो गए हैं। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेताओं में सांसद भगवंत मान को आप की पंजाब इकाई का प्रमुख बनाए जाने से नाराजगी है। ऐसे में पार्टी के दो विधायकों ने इस्तीफा दे दिया। हालांकि एक अन्य को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। इस तरह से तीन नेता आम आदमी पार्टी से अलग हो गए हैं, जिन लोगों ने इस्तीफा दिया उनमें पंजाब के पूर्व स्टेट कन्वीनर गुरप्रीत सिंह घुग्गी और पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व हाॅकी खिलाड़ी जगदीप सिंह गिल शामिल हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता उपकार संधु ने सांसद भगवंत मान का विरोध किया था। ऐसे में उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्होंने कहा था कि भगवंत मान को शराब के सेवन की आदत है। उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी का नाम अब पीरपीपी अर्थात पटियाला पैग पार्टी कर दिया जाना चाहिए। पंजाब राज्य के पूर्व राज्य कन्वीनर गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने कहा है कि उनका विरोध भगवंत मान को लेकर नहीं है। उनके साथ मैं काफी काम कर चुका हूं।

घुग्गी का कहना था कि वे विधानसभा चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक बनना चाहते थे, लेकिन मुझे कन्वीनर बना दिया गया। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इन्कार नहीं कर पाया और कन्वीनर का पद मुझे मिला। उनका कहना था कि दिल्ली से आए लीडर पंजाब में ठीक काम नहीं कर पा रहे थे। जब मैंने यह बताया तो मुझे कन्वीनर बना दिया गया।

इस बार फिर पूनम ने शेयर की अपनी सबसे बोल्ड तस्वीर

गोपाल राय ने कहा, असली ईवीएम दीजिये उसे भी हैक करके दिखा देंगे

घुग्गी ने छोड़ी आम आदमी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -