'राम मंदिर का विरोध करने वाले अब श्रीराम की शरण में...', अयोध्या में AAP की तिरंगा यात्रा

लखनऊ: कभी राम मंदिर का विरोध करने वाले नेताओं को भी अब राजनीति रामनगरी अयोध्या तक खींचकर लाने लगी है। इसी क्रम में ऍम आदमी पार्टी (AAP) नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, आप सांसद संजय सिंह के साथ अयोध्या पहुंचे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में भले ही अभी समय बाकी हो, किन्तु सियासी दलों ने अपनी तरफ से तैयारी शुरू कर दी है। इसी के चलते आम आदमी पार्टी की तैयारियों का जायज़ा लेने और 'राम' के नाम का सहारा लेने आप नेता अयोध्या पहुंचे हैं।   

इस दौरान मनीष सिसोदिया ने अयोध्या में प्रेस वार्ता भी की। मनीष सिसोदिया ने कहा कि AAP, उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार बनाएगी, जो भगवान राम के आदर्शों से चलेगी। भगवान राम की कृपा से ही हमें दिल्ली में सरकार चलाने का अवसर मिल रहा है। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल एकमात्र ऐसे सीएम हैं, जो भगवान राम से प्रेरणा लेकर सरकार चला रहे हैं। वरना, कुछ सियासी दल राम के नाम का किस तरह उपयोग करते हैं, ये बात सभी जानते हैं। सिसोदिया ने कहा कि हम लोग तिरंगा यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच जाएंगे और उन्हें अपनी नीतियों से अवगत कराएंगे। 

 बता दें कि जब अयोध्या राम मंदिर का मामला शीर्ष अदालत में चल रहा था, उस समय मनीष सिसोदिया ने कहा था कि ‘अयोध्या में विवादित स्थल पर एक यूनिवर्सिटी बना देनी चाहिए, यानि अप्रत्यक्ष रूप से सिसोदिया ने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया था। किन्तु अब चुनावी मौसम में वही सिसोदिया रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं।

'जो नफरत करे, वह योगी कैसा', राहुल गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज

चुनाव प्रचार के दौरान अगर प्रत्याशियों ने किया इन शब्दों का इस्तेमाल तो हो सकती है जेल

JDU के पूर्व विधायक रामबालक सिंह को हुई 5 साल की जेल, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -