+

आप नेता आशुतोष ने पीएम के जन्मदिन पर किया भड़काऊ कमेंट

Sep 17 2015 06:42 PM
आप नेता आशुतोष ने पीएम के जन्मदिन पर किया भड़काऊ कमेंट

नई दिल्ली: एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर लोग उन्हें बधाईयां देने में लगे हैं। सोश्यल नेटवर्किंग साईट्स पर प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाऐं देने का सिलसिला चल पड़ा है वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर कहा है कि ऐसा समय जब दिल्ली में डेंगू से रोगी मर रहे हैं तब भी भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस मनाने में लगी है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोग मर रहे हैं लेकिन जन्म दिवस का उल्लास कम नहीं हो रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली में लोग मर रहे हैं इसकी किसी को परवाह ही नहीं है। इस मसले पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष गुप्ता ने कहा कि एक बलात्कारी को देश से भागने दिया गया और सरकार खामोश बैठी है। यह आरएसएस ब्रांड का राष्ट्रवाद है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामना दी। इस दौरान डाॅ. कुमार विश्वास ने ट्विट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर शेयर की जा सकती है। डाॅ. कुमार विश्वास ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामना दी। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्मदिवस की शुरूआत को लेकर राजपथ पर शौर्यांजलि कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान शौर्यांजलि का आयोजन 1965 के युद्ध में जीत के स्वर्णजयंती अवसर पर किया गया।