AAP ने परोसा खेतान को मेवा, केबिनेट मंत्री दर्ज़े के साथ सरकारी सुविधाओ से होंगे लैस
AAP ने परोसा खेतान को मेवा, केबिनेट मंत्री दर्ज़े के साथ सरकारी सुविधाओ से होंगे लैस
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में अपनों को मेवा परोसने का सिलसिला बरक़रार है. केजरी सरकार से मेवा पाने वालो में ताजा नाम आशीष खेतान का है. खेतान दिल्ली डायलॉग कमीशन के उपाध्यक्ष हैं लेकिन अब उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दे दिया गया है.

सरकारी सुविधाओ से लैस होंगे खेतान : इस दर्जे के बाद खेतान कई सुविधाओं के हकदार हो जाएंगे. उन्हें अब सवा लाख रुपये सैलरी, सरकारी बंगला, सरकारी गाड़ी, घर में कैंप ऑफिस की सुविधा, 20 सरकारी स्टाफ का अमला, मुफ्त बिजली-पानी, मुफ्त टेलीफोन-इंटरनेट और स्वास्थ्य सुविधाएं प्राप्त होंगी.

जनसंपर्क विभाग ने किया इंकार : दिल्ली सरकार के जनसंपर्क विभाग ने खेतान को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिए जाने से मना किया है. विभाग का कहना है कि खेतान को यात्रा और ठहरने के खर्चों के साथ और दिल्ली के मंत्रियों की तरह पारिश्रमिक दिया जाएगा क्योंकि उन्हें दिल्ली डायलॉग कमीशन के उपाध्यक्ष पद से पदमुक्त करने का आदेश दिया गया है.

स्वाति मालीवाल का मामला : हाल में हरियाणा में AAP के बड़े चेहरे नवीन जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल की दिल्ली महिला आयोग में नियुक्ति को लेकर भी केजरीवाल पर मेवा परोसने के आरोप लगे. खुद को परिवारवाद से मुक्त बताने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार का ये फैसला लोगों के गले नहीं उतर रहा और सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -