'आप' पर नहीं कुमार को 'विश्वास', थाम सकते हैं भाजपा का दामन ?
'आप' पर नहीं कुमार को 'विश्वास', थाम सकते हैं भाजपा का दामन ?
Share:

आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्यों में से एक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले ख्यात कवि कुमार विश्वास पर अब भाजपा का विश्वास बढ़ने लगा है. यह चढ्क कई दिनों स हैं कि कुमार भाजपा का दामन थाम सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहता है तो जल्द ही विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी सार्वजनिक मंचों पर कविता गुनगुनाते हुए सुने जा सकते हैं. 

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कहा जा रहा है कि भाजपा के पाले में उनके खड़े होने की पूरे संभावना है. इतना ही नहीं खबर तो यह भी है कि वे भाजपा के टिकट से पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं. इससे पहले दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार रात उनसे मुलाकात की थी. जिससे ये ख़बरें और भी तूल पकड़ने लगी है. 

फ़िलहाल भाजपा तेजी से ख्यात चेहरों को अपने कुनबे में शामिल करने में लगी हुई है. इससे पहले भोजपुरी अभिनेता रवि किशन व दिनेश लाल यादव (निरहुआ) भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं और दोनों ही सुपरस्टार पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ेंगे. जबकि मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी अब भाजपा का दामन थाम सकती है. आपको बता दें कि अधिकतर कुमार ट्वीट के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते रहते हैं. दूसरी ओर मनोज से भी उनकी पुरानी मित्रता है. 

फिर बिगड़े BJP नेता के बोल, कहा- साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी स्कर्ट वाली बाई

आज एकदिवसीय उत्तराखंड दौरे पर अमित शाह, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

जन्मदिन विशेष : जब पहली फिल्म के लिए मिले थे महज 10 रु, ये है जया से जुड़ी खास बातें...

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अखिलेश का वार, बोले- समाजवादी सरकार के कामों की नकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -