महिला विरोधी हैं आम आदमी पार्टी- सतीश उपाध्याय
महिला विरोधी हैं आम आदमी पार्टी- सतीश उपाध्याय
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली इकाई के प्रमुख सतीश उपाध्याय ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगते हुए आम आदमी पार्टी को महिला विरोधी बताया हैं. यह बयान आम आदमी पार्टी (आप) के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी के बाद दिया गया हैं. उन्होंने कहा हैं कि आम आदमी पार्टी आपराधिक मानसिकता वाले लोगों से भरी हुई है जो महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते हैं.

सतीश उपाध्याय ने अरविन्द केजरीवाल को लेकर भी कहा हैं कि केजरीवाल पुलिस द्वारा जंगल राज चाहते  हैं. वे पुलिस पर बिना सोचे समझे आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने बताया हैं कि केजरीवाल द्वारा ट्वीट किया जा रहा हैं कि मोदी जी की पुलिस उनके विधायकों को गिरफ्तार कर रही है. जिसका उन्होंने जमकर विरोध किया.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को पुलिस ने पकड़ लिया था. उन पर महिलाओं से दुर्व्यवहार का आरोप लगा था. उन पर अलग अलग करीब 3 शिकायतें दर्ज करवाई गई हैं. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और 506 के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

उन्होंने कहा हैं कि दिल्ली में आज के समय में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. उनके साथ लगातार अत्याचार किये जा रहे हैं. आप विधायकों की पत्नियां भी खुद अपने घर में सुरक्षित महसूस नहीं करतीं हैं. इसी के साथ उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जमकर धावा बोला हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -