एमसीडी के लिए भाजपा-कांग्रेस में होती है सांठ-गांठ
एमसीडी के लिए भाजपा-कांग्रेस में होती है सांठ-गांठ
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने एमसीडी को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर मिले होने का आरोप लगाया। उनके द्वारा कहा गया कि दिल्ली एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेता अपनी सेटिंग करने के ही साथ सुविधा के तहत विभिन्न पदों का निर्माण भी करते हैं। उनके द्वारा विभिन्न वस्तुओं का उपभोग भी किया जाता है। आम आदमी पार्टी दिल्ली और देश की जनता को यह दर्शाना चाहती है कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस परस्पर सेटिंग से सरकारी तंत्र का गलत उपयोग कर रही है।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे द्वारा कहा गया कि देश में संसदीय सचिव और आॅफिस आॅफ प्राॅफिट पर मीडिया अधिक चर्चारत है। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी शासित एमसीडी में संचालित हो रही भाजपा - कांग्रेस की सेटिंग की ओर भी ध्यान दिया जा रहा है। यहां पर दोनों ही दल मिलकर सरकारी तंत्र को अपने अनुसार चलाते हैं। उनका कहना था कि एमसीडी के अंतर्गत डीएमसी एक्ट के अंतर्गत मेयर के पद के अतिरिक्त कोई पद सृजित नहीं था।

भाजपा - कांग्रेस ने अपने - अपने नेताओं के लिए पद सृजित किए हैं। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे द्वारा यह कहा गया कि विधानसभा में नेता विपक्ष विजेेंद्र गुप्ता आम आदमी पार्टी पर झूठे आरोप लगाने लगते हैं। उनकी पार्टी के नेताओं के मामले को लेकर संघर्ष किए जाने की अपील की गई है।

दिल्ली की जनता को यह कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एमसीडी को लूट - खसोट कर खोखला बना दिया। इस दौरान भाजपा के विधायक विजेंद्र गुप्ता से मांग की गई कि वे अपने दल के विरूद्ध अपनी जंग को लड़ें। यह लड़ाई दिल्ली की जनता के अधिकार में होना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -