कांग्रेस से गठबंधन पर बातचीत के लिए आप ने किया संजय सिंह को अधिकृत

Apr 16 2019 07:02 PM
कांग्रेस से गठबंधन पर बातचीत के लिए आप ने किया संजय सिंह को अधिकृत

नई दिल्ली : प्रदेश में आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर चल रही कशमकश और राहुल गांधी के ऑफर के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया है कि पार्टी ने गठबंधन पर बातचीत के लिए संजय सिंह को अधिकृत किया है। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि अब राहुल जी की बारी है कि वो भी कांग्रेस के किसी व्यक्ति को 18 सीटों यानी दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ में गठबंधन के लिए नियुक्त करें ताकि इसे लेकर रणनीति बनाई जा सके।

कोरबा पहुंचे पीएम मोदी, विधायक मंडावी और शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

ट्विटर पर हुई जमकर तू-तू मैं-मैं

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन सीट बंटवारे को लेकर अंतिम रूप नहीं ले पा रहा है। इस मुद्दे को लेकर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच ट्विटर पर तू-तू मैं-मैं हुई। दोनों नेताओं ने सीट बंटवारे पर सहमत नहीं होने पर एक दूसरे से शिकवा शिकायत की।  

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ लोकसभा सीट से भरा नामांकन

अब नये सिरे से होगी बातचीत 

जानकारी के मुताबिक राहुल ने शाम 5 बजे ट्वीट किया कि दिल्ली में कांग्रेस और ‘आप’ के बीच गठबंधन का मतलब है भाजपा की करारी हार। इसे सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस ‘आप’ को चार सीटें देने को तैयार थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू-टर्न ले लिया। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन वक्त निकला जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन के लिए बुधवार को नए सिरे से बातचीत होगी।

पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

वेल्लूर लोकसभा सीट पर रद्द नहीं होंगे चुनाव, आयोग को नहीं मिले निर्देश

शिवसेना ने की पीएम मोदी की तारीफ, एनसीपी, पीडीपी और एनसी को जमकर घेरा