यूपी में AAP की बहार होगी या नहीं, अगले माह होगा तय
यूपी में AAP की बहार होगी या नहीं, अगले माह होगा तय
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में आम आदमी पार्टी फिलहाल मैदान में उतरने को लेकर अभी कुछ तय नहीं कर पाई है हालांकि दिल्ली के बाद पार्टी ने पंजाब में अपना विस्तार करने और विधानसभा चुनाव में भागीदारी करने की तैयारी कर ली है। मगर उत्तरप्रदेश में चुनावी मैदान में कूदने और विधानसभा की सीटें झटकने का प्रयास करने पर विचार कर रही है, हालांकि यहां पर कई ऐसे समीकरण हैं जो आप को प्रभावित कर सकते हैं। जिसे देखते हुए आम आदमी पार्टी की संसदीय समिति द्वारा कई तरह का निर्णय लिया जाएगा।

इस मामले में नेताओं द्वारा कार्यसमिति में ही विचार मंथन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के प्रांतीय प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि पार्टी उत्तरप्रदेश में अपने संगठन को विस्तार देने में लगी है। आने वाले समय में पार्टी यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ सकती है लेकिन इसका निर्णय कार्यसमिति की बैठक में ही होगा। यह बैठक अगले माह होगी।

वैभव माहेश्वरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी को लेकर जनता में भी काफी उत्सुकता है। उत्तरप्रदेश के लोग चाहते हैं कि पार्टी इस राज्य में चुनाव लड़े। दरअसल जनता यहां पनपने वाले गुंडाराज, चुनावी घोषणापत्र में किए जाने वाले वादों को पूरा न कर पाने और सरकार की गलतबयानबाजी से असंतुष्ट है।

जनता को आम आदमी पार्टी के तौर पर एक अच्छा विकल्प मिल गया है। AAP ने फिलहाल किसी भी तरह का कोई निर्णय नहीं लिया हो लेकिन वर्ष 2018 में आयोजित होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी प्रत्येक स्तर पर प्रत्याशियों को प्रतिद्वंदियों के सामने रख सकती है ऐसे में विधानसभा में आप का खासा प्रभुत्व हो सकता है जो उत्तरप्रदेश के विकास को आगे ले जाने में सहायक हो सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -