'AAP और ओवैसी ने हमारे वोट काटे..', गुजरात में मिली हार के बाद कांग्रेस का आरोप
'AAP और ओवैसी ने हमारे वोट काटे..', गुजरात में मिली हार के बाद कांग्रेस का आरोप
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए दो चरणों में हुई वोटिंग के परिणाम आज घोषित किए जा रहे हैं। भाजपा गुजरात में लगातार 7वीं बार सरकार बनाने के लिए 157 सीटों पर बढ़त ले चुकी है।  भाजपा ने 2002 का अपना ही रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। वहीं, गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने राज्य में अपनी पार्टी की शिकस्त की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे दिया है। 

हालांकि, राज्य में कांग्रेस की करारी हार के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष जे ठाकोर ने पार्टी की शिकस्त के बाद कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) और ओवैसी की AIMIM ने हमारा वोट काट दिया। जे ठाकोर ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, 'यह सच है कि AAP और असदुद्दीन ओवैसी चुनाव के दौरान कांग्रेस के वोट कटने के कारणों में से एक थे। कमियों का विश्लेषण करने के लिए हम जल्द ही मीटिंग करेंगे। मुझे उम्मीद है कि अगली सरकार अपने वादों को पूरा करेगी।'

वहीं गुजरात में में भाजपा को स्पष्ट बढ़त मिलने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस राज्य में प्रो-इंकंबेंसी है। हम गुजरात में एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं क्योंकि राज्य के लोगों का पीएम मोदी पर बहुत विश्वास है। इसी के साथ संसदीय कार्य मंत्री प्रह्ललाद पटेल ने कहा कि गुजरात मॉडल को 2000-2001 से लोगों के समर्थन से स्वीकार किया जा रहा है। हम जो मॉडल देश के सामने पेश कर रहे हैं, उसे स्वीकार किया जा रहा है। मैं गुजरात की जनता और भाजपा को बधाई देता हूं। यह मतदान के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।

आज़म खान का किला ध्वस्त, रामपुर को 70 सालों में पहली बार मिला 'हिन्दू विधायक'

डिंपल यादव की जीत पर एक हुए चाचा-भतीजे, शिवपाल ने सपा में विलय की अपनी पार्टी

गुजरात चुनाव: भाजपा की जीत पर मुस्लिमों का जश्न, बनवाए 151 किलो लड्डू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -