आप और कांग्रेस में पक रही है खिचड़ी
आप और कांग्रेस में पक रही है खिचड़ी
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी को हराने के लिए सारे विपक्षी एक होने के प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भाजपा को पराजित करने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाने से भी गुरेज नहीं किया है.खबर है कि आप और कांग्रेस में कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है.

 बता दें कि आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में उसके साथ गठबंधन करने की कोशिश में है.कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं. वे हरियाणा, दिल्ली और पंजाब में हमारी मदद मांग रहे हैं. आप नेता ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी हमसे दिल्ली में एक सीट मांग रही है.इसके पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह की तारीफ की थी.

इसके विपरीत दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा .उन्होंने लिखा कि जब दिल्ली के लोग लगातार केजरीवाल की सरकार को नकार रहे हैं, तो फिर ऐसे में कांग्रेस उन्हें बचाने के लिए क्यों आगे आए? माकन ने गठबंधन की बात को खारिज करते हुए लिखा कि केजरीवाल, अन्ना हजारे और उनकी टीम को आरएसएस से मदद मिली थी. इसीके सहारे मोदी सत्तासीन हो गए.

 यह भी देखें 

पटियाला हाऊस कोर्ट ने केजरीवाल की याचिका ख़ारिज की

अरविन्द केजरीवाल का पीएम मोदी को खत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -