हाड़ कंपाती ठंड को लेकर AAP और BJP हुई आमने -सामने

दिल्ली : उत्तर भारत में हाड़ कंपाती ठंड जहां लोगों की जान ले रही है वहीं दूसरी तरफ इस ठंड ने राजनीतिक गर्मी का पारा भी बढ़ा दिया है. आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 6 दिनों में राजधानी दिल्ली में ठंड के कारण करीब 44 बेघर लोगों की मौत हुई है. वहीं इस पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग जारी है.  

हाल ही में राज्यसभा के लिए नामांकन करने वाले आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि दिल्ली सरकार बेघरों के लिए शेल्टर होम का इंतजाम कर रही है. इस बीच ठंड से किसी की भी मौत होना दुखद है. साथ ही ये भी कहा कि बीजेपी अपने राज्यों की चिंता करे, जहां पर बच्ची भात-भात कहकर मर जाती है.

वहीं इससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था. मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा कि सड़क से आंदोलन की शुरुआत करने वाले महलों में सो गए हैं और सड़क पर लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं. तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास से कुछ ही दूरी पर लोग ठंड में बाहर सड़क पर सो रहे हैं, ये सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा करता है. 

ये आंकड़े सीएचडी सेंटर फॉर होलिस्टिक डिवेलपमेंट संस्था ने जारी किए थे. संस्था ने कहा कि ये आंकड़े गृह मंत्रालय की वेबसाइट से निकलवाए गए हैं और ये दर्शाता है कि दिल्ली की जनता बिल्कुल ठीक नहीं है. सीएचडी के सुनील अलीदा ने बताया कि जोनल पुलिस रात में सड़क से शवों को उठाती है और अब तक केवल जनवरी में 44 बेघरों के शव को उठाया गया है, जिसके आंकड़े पब्लिक डोमेन में जारी हैं.

एनडी गुप्ता अब जा पाएंगे राज्यसभा

नहीं किया जी हुज़ूर यही है मेरा कसूर - कुमार विश्वास

आप के एनडी गुप्ता का नामांकन रद्द हो - माकन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -