आँख फड़कने के इन रहस्यों के जानकार उड़ जाएंगी आपकी नींदें

Mar 08 2019 12:20 PM
आँख फड़कने के इन रहस्यों के जानकार उड़ जाएंगी आपकी नींदें

दुनियाभर के लोगों की आँखे फड़कती है. ऐसे में आँखों के फड़कने के कई मतलब बताएं गए हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं दाई और बाई आंख फड़कने के होते हैं इतने भयंकर परिणाम जिन्हे जानकर चौंक जाएंगे आप. आइए जानते हैं. आप सभी ने वैसे तो अक्सर किसी ना किसी को यह कहते सुना होगा कि आज मेरी बाई आंख फड़क रही है कुछ ना कुछ अशुभ होने वाला है लेकिन आज इन्हीं तथ्यों से जुड़े कुछ राज हम आपको बताने वाले हैं की बाईं आंख और दाईं आंख फड़कने से लाभ होता है या हानि. इसी के साथ दाईं और बाई आंख फड़कने से शुभ होता है या अशुभ यह सब आज हम आपको बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं.

कहते है अगर किसी पुरुष की बाईं आंख फड़कती है तो उसकी सारी इच्छाएं पूरी होने वाली है ऐसा माना जाता है साथ उसके कार्यक्षेत्र में पदोन्नति और धन लाभ भी होने वाला है. इसी के साथ अगर सामुद्रिक शास्त्र की माने तो उसके अनुसार पुरुषों के लिए दाएं आंख का फड़कना शुभ जबकि बाएं आंख का फड़कना महिलाओं के लिए शुभ माना जाता है.

कहते हैं अगर किसी महिला की दाईं आँख फड़कती है तो उस महिला के सारे काम चौपट होने वाले हैं वह जो काम करने जा रही हैं वह काम नहीं हो सकता है इसी के साथ अगर महिला की बाईं आँख फड़कती है तो उसके साथ बहुत अच्छा होता है और सब काम सफल हो जाते हैं.

अगर सपने में दिखे उल्लू या सुनाई दे उसकी आवाज तो समझ जाए यह संकेत...

इस तारीख को जन्म लेने वाली लडकियां होती है सबसे भाग्यशाली

बुखार आने पर शिवलिंग के पास जाकर कर दें यह काम, हो जाएगा दूर