पारस आकांक्षा की लड़ाई पर आँचल खुराना ने कही यह बात
पारस आकांक्षा की लड़ाई पर आँचल खुराना ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो  'मुझसे शादी करोगे' विजेता आंचल खुराना शो के दौरान अपने विचारों को कभी भी तोड़-मरोड़कर पेश करती नहीं दिखी और शो के खत्म हो जाने के बाद भी वो अपनी बेबाक राय लगातार मीडिया के सामने रख रही है। वहीं बिग बॉस 13  से शुरू हुई पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की खींचा-तानी इस समय चरम पर है और लगभग रोज ही ये एक-दूसरे पर करारे वार करते दिख जाते हैं। इसके साथ ही आंचल खुराना ने पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी की इस लड़ाई पर अपनी राय रखी है और कहा है कि आकांक्षा अब क्यों पारस को ट्रोल कर रही हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

इसके साथ ही कोई-मोई डॉट कॉम के साथ बात करते हुए आंचल खुराना ने बताया है कि, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आकांक्षा पुरी अभी भी पारस छाबड़ा को क्यों ट्रोल कर रही हैं ? उन्हें आगे बढ़ जाना चाहिए।वहीं  मैंने उनका एक टिक टॉक वीडियो देखा जिसमें एजाज खान उनके साथ हैं और कह रहे थे कि तू माहिरा के पास चला गया इसे छोड़कर। वहीं  एक लड़की को इज्जत दिला रहे हो और बाकियों को गिरा रहे हो ? इसके साथ ही जब आप किसी लड़की की इज्जत करते हो तो सभी की इज्जत करो। अपने घर की औरतों की इज्जत मत करो खाली।

वहीं आंचल खुराना ने हाल में देवोलीना भट्टाचार्जी और सिडनाज के फैंस के बीच हुई लड़ाई के बारे में भी बात की है और शहनाज गिल  के फैंस को जमकर लताड़ा है। असल में देवोलीना भट्टाचार्जी ने शहनाज गिल के लेटेस्ट गाने भुला दूंगा पर बयान देते हुए कहा था कि उन्हें इसमें सिडनाज की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई है। इसके बाद सिडनाज के फैंस ने सोशल मीडिया पर देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके परिवारवालों तक को खरी-खोटी सुना डाली। इसके साथ ही आंचल खुराना के मुताबिक , 'इस तरह से किसी महिला को ट्रोल करना गलत है।'

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -