‘सनम हमार हउ’ के लिए यह ख़ास काम कर रही हैं अनारा गुप्ता
‘सनम हमार हउ’ के लिए यह ख़ास काम कर रही हैं अनारा गुप्ता
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अनारा गुप्ता इन दिनों अपनी फिल्म ‘सनम हमार हउ’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अनारा गुप्ता इस फिल्म में एक दमदार भूमिका में नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और फिल्म के निर्देशक कुंदन शुक्‍ला फिल्म के रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं.

कुंदन शुक्‍ला का कहना है कि वह अपनी इस फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित है और इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें भी हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक रोमांटिक बेस्‍ड कहानी है, जो लोगों के दिल में उतर जाने वाली है. फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली अभिनेत्री अनारा गुप्ता का कहना है कि इस‍ फिल्‍म की स्‍टोरी बेहद अच्‍छी है, इसलिए उन्होंने इस फिल्‍म में काम किया हैं.

खबरों की माने तो इस फिल्म में अभिनेत्री अनारा गुप्ता के अलावा पूनम दुबे और दीपक पटेल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि पूनम दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा हैं जो इससे पहले वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

बताया जा रहा है कि अनारा गुप्ता इस फिल्म के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं. अब यह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि अनारा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल कर पाती है.

ये भी पढ़े

फुल-टू धमाल कॉमेडी के साथ ‘मिस्टर वर्जिन’ का टीजर जारी

Video: पवन सिंह के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल

'शूर्पणखा' बनेगी बॉलीवुड की 'क्वीन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -