कालेधन को लेकर आनंद राय का बड़ा ट्वीट
कालेधन को लेकर आनंद राय का बड़ा ट्वीट
Share:

भोपाल : आज कल हर तरफ जहाँ कालेधन को लेकर चर्चा हो रही हैं और सभी नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसे समय में आरटीआई एक्टीविस्ट आनंद राय के एक ट्वीट के द्वारा सीधे शिवराज सरकार पर हमला किया हैं. आनंद नें अपने ट्वीट में शिवराज के साले संजय मसानी पर आरोप लगाए हैं. की संजय के द्वारा कालेधन को फिल्मो में इन्वेस्ट किया जा रहा हैं. 

गौरतलब हो की शनिवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने उनके निज निवास पर पहुंचे थे. खबर के अनुसार इस मुलाकात के दौरान शिवराज के साले संजय भी वही मौजूद थे. इस मुलाकात पर आनंद राय ने ट्वीट किया कि  “अक्षयकुमार के साथ दिख रहा है न ये म.प्र. का बड़ा फिल्म प्रोड्यूसर है,सरदेसाई मार्ग पर 40 करोड़ का बंगला,ओबेराय स्प्रिंग 6Th फ्लोर का मालिक है.संजय ,अब नही पूछेगें ये….इतना काला धन कहा से लाया.“

ज्ञात हो की आनंद ने ये ट्वीट प्रधानमंत्री और आरएसएस को भी भेजा है. आनंद राय नें संजय के लिए आपत्ति जनक भाषा का प्रयोग करते हुए इल्जाम लगाया कि संजय मसानी ने कई फिल्मो पर पैसा लगाया हैं. आनंद ने आगे ये भी कहा की अब चोर को चोर कहने का वक़्त आ गया हैं. 

सीएस या एसीएस रह चुका अफ़सर बनेगा आयोग अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -